अब हंसल मेहता के निशाने पर आए केआरके, फिल्ममेकर ने कहा- मुझसे पंगा मत लेना

खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान आए दिन अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। के नाम से फेमस कमाल राशिद खान बॉलिवुड सिलेब्स पर अपना रिव्यू देते रहते हैं, इसको लेकर कई बार बुरी तरह ट्रोल हो चुके हैं। अब केआरके फिल्ममेकर के निशाने पर आ गए है।

केआरके ने हंसल पर मनोज पर रिव्यू की बात की
कमाल राशिद खान ने शनिवार अपने ट्विटर हैंडल लिखा, ‘हंसल और मनोज पर मेरा रिव्यू जल्द आ रहा है। वो डिजर्व करते हैं। प्लीज इसे सुनने के लिए हेडफोन्स का इस्तेमाल करें।’ इसके बाद हंसल मेहता ने मुहतोड़ जवाब दिया।

हंसल मेहता ने कहा- मुझसे दूर रहना
हंसल मेहता ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तुम मुझसे पंगा लेने की कोशिश मत करना। मैं तुम्हारी बदतमीजी और गालियों से दबने वाला नहीं हूं। तुम्हारी दादागिरी मेरे साथ नहीं चलेगी। तुम्हारा घटियापन न तो मुझे रोक सकता है और न मेरा आत्मविश्वास तोड़ सकता है। मुझसे दूर रहना। इसे मेरी चेतावनी ही समझो।’

मिलाप झावेरी ने केआरके को लिया था आड़े हाथ
फिल्ममेकर मिलाप झावेरी ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत को लेकर दो अलग-अलग बयान देते कमाल आर खान दिख रहे हैं। फिल्ममेकर मिलाप ने एक पोस्ट कर उन्हें इस वीडियो पर लताड़ लगाई है और कहा है कि सुशांत को लेकर इस दुख की घड़ी में केआर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *