J&K: एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर, जवान घायल

श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए जबकि सेना का एक जवान घायल हो गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के आरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया।

अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाकर्मी जब इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे, तो आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए। उन्होंने कहा कि गोलीबारी के दौरान सेना का एक जवान घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया है। अंतिम खबर मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।

राजौरी में मिला भारी गोला-बारूद
दूसरी ओर, राजौरी में सुरक्षाबल एक अभियान के तहत आतंकवादियों के ठिकाने पर पहुंचे, जहां से भारी संख्या में गोला-बारूद बरामद हुआ। बरामद हथियारों और गोला-बारूद में बैरल ग्रेनेड लांचर (यूबीजीएल), 11 यूबीजीएल ग्रेनेड, 14 एके मैगजीन, 2 मैगजीन के साथ चीनी पिस्तौले, चीनी ग्रेनेड 1, आईईडी बनाने वाली चीजों के साथ डेटोनेटर, प्रेशर माइन 2, पिका राउंड 6 और एके राउंड 920 शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *