इंडियन आर्मी को लेकर जो सपना सुशांत ने देखा और उसे जी भर की जिया, वीडियो गवाह है

सुशांत सिंह राजपूत ने जमकर सपने देखे और उन सपनों को खूब जिया भी है। सुशांत के 150 सपनों में से एक सपना था इंडियन आर्मी के साथ जीने का और उन्होंने इसे पूरा किया भी। इंडियन आर्मी के साथ बिताए पलों का यह वीडियो इस बात का सबूत है।

सुशांत ने अपने इस ख्वाब को पूरा करने पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह आर्मी के जवानों के साथ वहां अलग-अलग ट्रेनिंग लेते, उनकी कैंटीन में रोटियां बेलते, जवानों के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। ऐसे कम लोग हैं जिन्होंने ग्लैमर और चकाचौंध के बीच रहकर इस तरह का सपना देखा हो और उसे जीया हो।

अपने इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ड्रीम 80/150, हर 6 महीने में कम से एक बार आर्मी के जवानों के साथ कम से एक दिन बिताऊं और उन हीरोज के माइंडसेट से कुछ सीख पाऊं और जिस तरह से भी संभव हो सके उचित सम्मान के साथ उनकी सेवा कर सकूं। इसके साथ उन्होंने #livingourdreams #lovingourdreams #indianarmyday #theproteam जैसे कई अहम हैशटैग भी किए थे।

खैंर, सुशांत हमारे बीच अब नहीं हैं…लेकिन फैन्स के पास उनकी कई खूबसूरत यादें हमेशा बरकरार रहेंगी। सुशांत पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे। हालांकि, इतने जिंदादिल होने के बावजूद उन्हें कौन सा ग़म सालता रहा इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है।

दवाइयां लेनी उन्होंने पिछले काफी समय से बंद कर दी थी और 14 जून की सुबह अचानक उन्होंने अपनी जिंदगी को हमेशा के लिए खत्म करने का फैसला ले लिया। उन्होंने अपने ही घर के अंदर अपने कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है और अब तक परिवार और दोस्तों में से काफी लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *