कंगना रनौत पर भड़कीं मीरा मिथुन- नेपोटिजम का शिकार मैं हुई हूं, आपको कैसे मिला जयललिता का रोल?

साउथ सिनेमा की ऐक्ट्रेस मीरा मिथुन कंगना रनौत पर भड़की हैं। दरअसल कंगना से मीरा की नाराजगी उनकी अगली फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर है, जिसमें वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती दिखेंगी। चलिए, आपको पूरा माजरा समझाते हैं।

दरअसल हुआ यूं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे पर विवाद छिड़ गया है। इसपर कंगना रनौत ने भई वीडियो जारी कर उनकी मौत को लेकर बॉलिवुड में मौजूद नेपोटिज्म की ओर इशारा किया था। बता दें कि इससे पहले कंगना ने ही करण जौहर के चैट शो पर सबसे पहले नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था।

इसके साथ ही सैफ अली खान ने भी नेपोटिज्म को लेकर हाल ही में बयान दिया था और इस वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। नेपोटिज्म पर बवाल की आंधी साउथ तक पहुंची है और ऐक्ट्रेस मीरा मिथुन ने खुद को नेपोटिज्म का शिकार बताया है। इसी के साथ उन्होंने ‘थलाइवी’ के रोल के लिए कंगना पर भी निशाना साधा है।

उन्होंने लिखा है, ‘असली नेपोटिज्म की शिकार तो मैं हूं यहां। कंगना आपके पास ऐसी क्या क्वॉलिटीज हैं जो आप हमारी महान तमिलनाडु की सीएम जयललिता का रोल निभा रहीं, कॉलिवुड की पॉलिटिक्स की वजह से आप यहां तक पहुंचीं और सीएम का ये रोल पा लिया। शर्म है आप पर कि आपने ऐसी महान, पढ़ी-लिखी और बहादुर महिला का रोल लिया जिससे आप कहीं से भी मैच नहीं करती हैं। मेरी प्यारी मरहूम सीएम के लिए शर्म की बात है।’

बता दें कि मीरा ऐक्टर, सुपर मॉडल होने के साथ-साथ प्रफेशनल डांसर, बिजनसवुमन और पॉलिटिक्स ऐक्टिविस्ट भी हैं। मीरा कमल हासन द्वारा होस्ट किए तमिल ‘बिग बॉस’ सीजन 3 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। इस शो के समय से ही मीरा काफी चर्चा में रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *