सुशांत को खराब ऐक्टर बताने वाले केआरके का अब बदला रंग देख, खूब भड़के मिलाप झावेरी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से जहां देशभर के फैन्स का दर्द सोशल मीडिया पर छलक आया है, उसमें कुछ ऐसे लोग भी शामिल हैं जो कल तक उनके खिलाफ थे। फिल्ममेकर मिलाप झावेरी ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत को लेकर दो अलग-अलग बयान देते दिख रहे हैं कमाल आर खान।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पहले तो कमाल आर खान बोल रहे हैं, ‘सुशांत को ऐक्टिंग आती नहीं है। मेरे ख्याल से एकता कपूर पर बहुत बड़ा फाइन होना चाहिए जिन्होंने उन्हें ऐक्टर बनाया। यहां तक कि साजिद नाडियाडवाला जैसे प्रड्यूसर्स के ऊपर भी फाइन होना चाहिए, जो उनको 8 करोड़ रुपये देते हैं। जब आप एक 8 लाख के ऐक्टर को 8 करोड़ दोगे… ।’ इसी के साथ वीडियो में केआरके का ताजा बयान है, जिसमें वह सुशांत के मौत के बाद उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं, जिसे सुनकर केवल फैन्स का गुस्सा ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के लोगों का भी गुस्सा सातवें आसमान पर है।

फिल्ममेकर मिलाप ने एक पोस्ट कर उन्हें इस वीडियो पर लताड़ लगाई है और कहा है कि सुशांत को लेकर इस दुख की घड़ी में केआर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि यह वही शख्स है जिसने सुशांत के जिंदा रहते उनके लिए ऐसी बातें कर उन्हें डराने की कोशिश की थी। इसी के साथ उन्होंने उनके फेक ऐटिट्यूड को देखते हुए लिखा है- ऐसे लोगों को रोकने का वक्त आ गया है।

बता दें कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे। 14 जून का दिन बॉलिवुड और फैन्स के लिए वह मनहूस दिन बन गया, जब उन्होंने अपनी सांसों की डोर इस दुनिया से ही तोड़ ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *