सरोज खान के निधन से दुखी हुए शाहरुख खान, कहा- बॉलिवुड में वह मेरी पहली गुरु थीं

बॉलिवुड कोरियॉग्रफर का शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। इसके साथ ही पूरी इंडस्ट्री को एक और सदमा लग गया। सरोज खान के इंतकाल के बाद बॉलिवुड सिलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके साथ की यादें ताजा कर रहे हैं। वहीं, ने सरोज खान को बॉलिवुड में अपना पहला गुरु बताया है।

‘सरोज खान सभी का ध्यान रखती थीं’
शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘सरोज खान बॉलिवुड में मेरी पहली गुरु थीं। उन्होंने कई घंटो तक मुझे डांस के समय डिप करना सिखाया था। सरोज खान सभी का ध्यान रखती थीं, सभी को प्रोत्साहित करने वाली थीं। आपकी बहुत याद आएगी सरोज जी। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे। मेरा ध्यान रखने के लिए शुक्रिया।’

जब शाहरुख खान को सरोज खान ने मारा था थप्पड़
एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि वह अपने शुरुआती दिनों में सरोज खान के साथ काम कर रहे थे। उस वक्त उन्हें 3 शिफ्ट्स में काम करना होता था। इसके चलते उन्होंने कह दिया था कि वह काम करके थक गए हैं। इस बात से नाराज होकर सरोज खान ने उनके गाल पर प्यार से थप्पड़ मारा और उन्हें समझाया कि उन्हें कभी नहीं कहना चाहिए कि काम ज्यादा है।

मलाड स्थिति मुस्लिम कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक
71 वर्षीय सरोज खान का निधन गुरु नानक अस्पताल में हुआ है। उन्हें मलाड स्थिति मुस्लिम कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। बता दें कि 20 जून को सरोज खान को सांस लेने में दिक्कत होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *