यूनिस ने रखा फ्लावर के गले पर चाकू? पीसीबी का टिप्पणी से इनकार

कराची
() और इंग्लैंड दौरे पर गई राष्ट्रीय टीम ने पूर्व बल्लेबाजी कोच () के इस दावे पर टिप्पणी से इनकार कर दिया कि पूर्व कप्तान () ने एक बार अनचाही सलाह देने पर उनके गले पर चाकू रख दिया था।

फ्लावर ने यह सनसनीखेज आरोप एक क्रिकेट पॉडकास्ट में लगाए जिसमें उन्होंने 2014 से 2019 तक पाकिस्तानी टीम के साथ अपने अनुभव के बारे में बताया। यूनिस इस समय पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच हैं।

ने इस पर कोई आधिकारिक जवाब नहीं दिया है लेकिन बोर्ड के एक जानकार सूत्र ने बताया कि यह घटना 2016 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ब्रिसबेन की है। सूत्र ने कहा कि यह कोई संजीदा धमकी नहीं थी बल्कि नाश्ते की टेबल पर किया गया हल्का-फुल्का मजाक था।

सूत्र ने कहा, ‘ग्रांट फ्लावर इसे जिस तरह से पेश कर रहे हैं, वह गलत है। यूनिस ने मजाक में मक्खन लगाने वाला चाकू उठाकर ग्रांट के सामने रखकर कहा था कि नाश्ते की टेबल पर सलाह देने की बजाय उन्हें चैन से खाने दें।’

फ्लावर ने उस घटना के बारे में कहा है कि मुख्य कोच मिकी आर्थर को बीच बचाव करके यूनिस को शांत करना पड़ा था। पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर ने वोर्सेस्टरशर में संपर्क करने पर कहा कि इस मसले पर अभी कोई बयान नहीं दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *