सरोज खान से पहली बार मिलकर रोने लगी थीं शिल्पा शेट्टी, याद की पुरानी घटना

बॉलिवुड की एक और लेजंड इस दुनिया में नहीं रहीं। मुंबई में कार्डिएक अरेस्ट के चलते उनका निधन हो गया। सरोज खान 71 साल की थीं और इंडस्ट्री में लोग उन्हें प्यार से ‘मास्टरजी’ बुलाते थे। उनकी डेथ के बाद बॉलिवुड सिलेब्स ने उनसे जुड़ी यादें ताजा की हैं। ने भी उनके लिए एक नोट लिखा है।

पुरानी तस्वीर के साथ शिल्पा ने किया याद
सरोज खान ने बॉलिवुड की लगभग हर बड़ी ऐक्ट्रेस को कोरियोग्राफ किया था। उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में है। सिलेब्स ने सोशल मीडिया हैंडल्स पर उनको श्रद्धांजलि दी थी। शिल्पा शेट्टी ने उनसे जुड़ी याद ताजा की है। शिल्पा ने लिखा है, एक लेजंड हमें छोड़ गया। वो पल नहीं भूल सकती जब आपसे ‘किताबें'(बाजीगर) कोरियॉग्रफी के दौरान पहली बार मिली थी। मुझे यकीन नहीं हुआ था कि आप वाकई मेरे सामने खड़ी हैं। इसके बाद ‘चुराके दिल’ आया, जो कि मेरे करियर का माइलस्टोन साबित हुआ…और बहुत से ऐसे गाने। आपने बेंचमार्क बहुत ऊंचा कर दिया, मुझे सिखाया कि कैसे एक्सप्रेस करें…कमाल की टेक्नीशन थीं। शिल्पा शेट्टी ने साथ में लिखा, चुराके दिल मेरा #सरोजजी चलीं साथ में उनके परिवार के लिए प्रार्थना की।

कई एक्सप्रेशंस मास्टर थीं सरोज खान
शिल्पा शेट्टी के अलावा सरोज खान ने श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय सहित कई बॉलिवुड ऐक्टर्स को कोरियोग्राफ किया था। माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सरोजजी एक्सप्रेशंस पर काम करती हैं उनको पता है कि महिलाओं को कैसे खूबसूरत और ग्रेसफुल दिखाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *