सलमान खान दिवाली पर रिलीज करना चाहते हैं 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई', अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' से होगा क्लैश?

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में थिअटर्स कई महीने से बंद हैं। ऐसे में कई बड़ी फिल्मों की रिलीज टाली जा चुकी है। इसके बाद काफी फिल्में तो बड़े पर्दे के बजाय ऑनलाइन ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं लेकिन कुछ बड़ी फिल्मों के लिए थिअटर्स के खुलने का इंतजार किया जा रहा है। इन फिल्मों में की ”, रणवीर सिंह की ’83’ और की ” जैसी मेगा बजट फिल्में शामिल हैं।

दरअसल सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ ईद के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन उस दौरान लॉकडाउन के कारण न तो इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो सकी और न ही तब थिअटर्स खुले थे। उम्मीद लगाई जा रही है कि दिवाली तक सारी कंडिशन नॉर्मल रहीं तो थिअटर्स दोबारा खुल सकते हैं। सलमान खान भी चाहते हैं कि उनकी यह अगली बड़ी फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो लेकिन सलमान के साथ ही अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ भी रिलीज का इंतजार कर रही है। यह फिल्म पूरी तरह रिलीज को तैयार लेकिन थिअटर्स नहीं खुल रहे हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म को भी दिवाली पर रिलीज किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूत्रों ने बताया है कि सलमान दिवाली पर ‘राधे’ को रिलीज करना चाहते हैं और उसके बाद अभिराज मीनावाला की अगली फिल्म ‘गन्स ऑफ नॉर्थ’ पर फोकस करना चाहते हैं। ‘राधे’ की अभी 10 की शूटिंग होनी बाकी है जिसमें एक गाना और क्लाइमैक्स का सीन शामिल है। हालांकि इसके पोस्ट प्रॉडक्शन का काम पहले ही शुरू कर दिया गया है। सलमान दिवाली को इसलिए भी ठीक मान रहे हैं क्योंकि क्रिसमस अभी काफी दूर है और उतने समय तक इंतजार किया जाना ठीक नहीं होगा।

बता दें कि ‘राधे’ के बाद सलमान ‘गन्स ऑफ नॉर्थ’ के अलावा फरहद सामजी की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की भी शूटिंग शुरू करेंगे। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *