सरोज खान की याद में भावुक हुए धर्मेंद्र, कहा- तेरे आने से रौनक आ जाती थी सरोज…

बॉलिवुड की दिग्गज कोरियॉग्रफर का शुक्रवार को निधन हो गया। वह 71 साल की थीं और अपने करियर में बॉलिवुड के लगभग सभी बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी थीं। सरोज खान के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में गम का माहौल है और बॉलिवुड सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए अपनी फेवरिट डांस डायरेक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इस बीच सरोज खान को याद करते हुए ने बेहद इमोशनल मेसेज शेयर किया है।

धर्मेंद्र की पहली फिल्म में असिस्टेंड डांस डायरेक्टर थीं सरोजदरअसल धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर बताया है कि सरोज खान ने उनकी (धर्मेंद्र की) पहली फिल्म में बतौर असिस्टेंट डांस डायरेक्टर काम किया था। धर्मेंद्र ने लिखा, ‘तेरे आने से रौनक आ जाती थी सरोज… तुम भी चली गईं… सुकून नसीब हो रूह को तेरी…हाथ जोड़ता हूं। दोस्तो, वह मेरी पहली फिल्म ‘दिल भी तेरा’ में असिस्टेंट डांस डायरेक्टर थीं… एक खुशमिजाज अच्छी दोस्त।’

कई बॉलिवुड सिलेब्स ने सरोज के निधन पर जताया है दुख
सरोज खान के निधन पर माधुरी दीक्षित, अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, अनुपम खेर, रेमो डिसूजा, अक्षय कुमार, सनी लियोनी, मनीषा कोइराला, तमन्ना भाटिया, नील नितिन मुकेश, जेनेलिया डिसूजा, निमरत कौर, अभिषेक बच्चन और सुनील ग्रोवर जैसे लगभग हर बड़े बॉलिवुड सितारे ने दुख जताया है। सरोज खान ने अपने 40 साल से भी लंबे करियर में 2 हजार से ज्यादा गानों की कोरियॉग्रफी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *