सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स सूरज पंचोली को कर रहे हैं ट्रोल, लेकिन क्यों?

की आत्महत्या के बाद से ही उनके फैन्स का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है लेकिन सोशल मीडिया पर रोजाना कुछ फैन्स नए आरोपों के साथ सामने आकर इसे हत्या साबित करने की कोशिश करते हैं। इससे पहले करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर जैसे बड़े सिलेब्स सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके हैं। अब इसी क्रम में सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स सोशल मीडिया पर आदित्य पंचोली के बेटे को ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

सुशांत के फैन्स सूरज पंचोली पर क्या लगा रहे हैं आरोप?
दरअसल सुशांत के कुछ फैन्स का दावा है कि सूरज पंचोली कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन को डेट कर रहे थे। दिशा सालियन ने भी सुशांत की आत्महत्या से 2 हफ्ते पहले कथित तौर पर बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। दिशा की मौत की जांच भी मुंबई पुलिस कर रही है। कुछ ट्विटर यूजर ऐसा दावा कर रहे हैं कि दिशा प्रेग्नेंट थीं और इसीलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली। उनका यह भी दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत को दिशा के बारे में यह बात पता थी और वह उनकी मदद करना चाहते थे।

पुलिस की जांच में दिशा और सुशांत की मौत में कोई संबंध नहींहालांकि इन गंभीर आरोपों के सपोर्ट में सूरज पंचोली को ट्रोल करने वाले किसी भी ट्विटर यूजर ने कोई ठोस सबूत पेश नहीं किया है। मुंबई पुलिस पहले ही अपनी जांच में यह बात स्पष्ट तौर पर कह चुकी है कि सुशांत ने आत्महत्या ही की थी। इस तरह ये मेसेज आधारहीन हैं, क्‍योंकि पुलिस की जांच में अभी तक ऐसा कुछ सामने नहीं आया है जिससे यह साबित होता हो कि दिशा और सुशांत की मौत में कोई संबंध है। पुलिस अभी तक दोनों मामलों की जांच कर रही है और संबंधित लोगों से पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *