दिग्गी ने दिया 'महाराज' को जवाब, कहा- हम और माधवराव मिलकर शेर का शिकार करते थे

भोपाल
ने गुरुवार को कहा था कि मुझे कमलनाथ और से प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं हैं। अभी टाइगर जिंदा है। पहली बार उन्होंने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को सीधे घेरा था। अब दिग्विजय सिंह ने भी उनके पिता माधवराव सिंधिया से दोस्ती का सहारा लेकर वार किया है। उन्होंने कहा है कि मैं और माधवराव सिंधिया जी मिलकर शेर का शिकार किया करते थे।

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को जवाब देते हुए, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है कि जब शिकार प्रतिबंधित नहीं था, तब मैं और श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी शेर का शिकार किया करते थे। इंदिरा जी के वाइल्डलाइफ कंजर्वेशन एक्ट लाने के बाद से मैं अब सिर्फ शेर को कैमरे में उतारता हूं।

एक जंगल में एक ही शेर रहता है
यही नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया पर वार करने के लिए दिग्विजय सिंह ने उनके और शिवराज के पुराने वीडियो भी शेयर किए हैं, जिस में दोनों एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि समय बड़ा बलवान। ना जानें इस मंत्रिमंडल गठन ने कितने बीजेपी के ‘टाइगर’ जिंदा कर दिए। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि शेर का सही चरित्र आप जानते हैं? एक जंगल में एक ही शेर रहता है।

इन पर एफआईआर होगी
वहीं, कैबिनेट विस्तार के बाद राजभवन में सभी मंत्रियों ने एक साथ तस्वीर खींचवाई थी। दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता राय ने उस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि और ये भी देखें। 2 गज की दूरी फॉलो करता मंत्रिमंडल। दिग्विजय सिंह ने उसे रिट्वीट करते हुए लिखा कि इन पर एफआईआर होगी। यदि नहीं तो ये संविधान और कानून की शपथ का अपमान नहीं होगा? और वह भी महामहिम राज्यपाल और मुख्यमंत्री के साथ संपूर्ण मंत्रिमंडल द्वारा, जिन्होंने थोड़ी देर पहले ही संविधान की शपथ ली हो। क्या शपथ लेते हुए निष्पक्षता, बिना भेदभाव के व्यवहार की शपथ नहीं ली थी।

गौरतलब है कि गुरुवार को कैबिनेट विस्तार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर जोरदार प्रहार किया था। उन्होंने कहा था कि दोनों 15 महीने के शासनकाल में सिर्फ प्रदेश के भंडार को लूटने का काम किया है। कोरोना महामारी के दौरान भी इन लोगों ने कुछ नहीं किया है। मैंने 3 महीने तक इंतजार किया है, टाइगर अभी जिंदा है। सिंधिया से पहले बीजेपी में इस डायलॉग का यूज सीएम शिवराज सिंह चौहान करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *