भावुक कर देगा सुशांत सिंह राजपूत के लिए सरोज खान का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

बॉलिवुज की दिग्गज कोरियॉग्रफर का शुक्रवार को कार्डिएक अरेस्ट के कारण मुंबई में निधन हो गया है। सरोज खान 71 साल की थीं और उन्होंने अपने करियर में 2000 से ज्यादा बॉलिवुड के सुपरहिट गानों को कोरियॉग्राफ किया था। सरोज खान के निधन से बॉलिवुड सदमे में हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सरोज ने खान ने अपना आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 14 जून को के लिए किया था। सुशांत की आत्महत्या से सरोज काफी दुखी थीं और उनका यह इमोशनल पोस्ट अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर आने के बाद सरोज खान ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने तुम्हारे साथ कभी काम नहीं किया सुशांत सिंह राजपूत लेकिन हम कई बार मिल चुके हैं। तुम्हारी जिंदगी में ऐसी क्या परेशानी थी? मैं शॉक में हूं कि तुमने अपनी जिंदगी में इतना कठोर कदम उठा लिया। तुम अपने बड़ो से बात कर सकते थे जो तुम्हारी मदद करते और तुम्हें खुश देख पाते। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे और मुझे नहीं पता कि तुम्हारे पिता और बहनों पर क्या गुजर रही होगी। इस समय पर मेरी उनके लिए संवेदनाएं। हमने तुम्हें तुम्हारी सारी फिल्मों में प्यार दिया है और हमेशा प्यार करते रहेंगे। RIP’

सरोज खान की इस पोस्ट से पता चलता है कि वह सुशांत सिंह राजपूत और उनके काम को कितना पसंद करती थीं। सुशांत सिंह राजपूत भी एक बेहतरीन डांसर थे लेकिन वह सरोज खान जैसी दिग्गज कोरियॉग्रफर के साथ कभी काम नहीं कर सके। शायद सरोज खान को भी सुशांत के जाने के बाद इस बात का अफसोस था।

बता दें कि सांस लेने में तकलीफ के बाद 17 जून को सरोज खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह डायबिटीज की बीमारी से जूझ रही थीं। हालांकि शुक्रवार को कार्डिएक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। सरोज खान खे निधन पर मुंबई के सभी बड़े सिलेब्रिटीज ने सोशल मीडिाय पर काफी दुख जताया है। सरोज खान ने अपने दौर के लगभग सभी बड़े फिल्मी सितारों के साथ काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *