सुशांत सिंह राजपूत अपने डॉग Fudge के साथ ऐसे बिताते थे समय, अब वीडियो देख आ जाएंगे आंसू

ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को गमगीन कर दिया। 14 जून को इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस ऐक्‍टर के अनदेखे और पुराने वीडियोज व तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर ऐक्‍टर को याद कर रहे हैं।

सुशांत को जानवरों से काफी प्‍यार था और उनका अपने Pet Dog Fudge से भी खास लगाव था। हाल ही में ऐक्‍टर के एक फैन क्‍लब ने उनका पुराना वीडियो शेयर किया जो बेहद प्‍यारा है।

वीडियो देख आ जाएंगे आंसू
वीडियो में सुशांत में Fudge के साथ खेलते नजर आ रहे हैं और उनकी मुस्‍कुराहट बोल रही है कि दोनों का रिश्‍ता कैसा था। इस दौरान सुशांत Fudge को गले लगाते भी दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर किसी के भी आंख में आंसू आ सकता है। देखें वीडियो:

पहले भी वीडियोज आए थे सामने
सुशांत की मौत के बाद उनके एक दोस्‍त ने Fudge के कुछ वीडियोज शेयर किए जो ऐक्‍टर के न होने के कारण टूट सा गया है। खबरें तो यहां तक थीं कि सुशांत के नुकसान से उसकी भी मौत हो गई लेकिन ऐक्‍टर से जुड़े एक सूत्र ने इन अफवाहों से इनकार कर दिया। सूत्र ने बताया कि Fudge को मिलाकर ऐक्‍टर के चारों डॉग्‍स ठीक हैं।

ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्‍म
सुशांत की आखिरी फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा की इस फिल्‍म में संजना सांघी ऐक्‍ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *