Video: जब हीरो बनकर सुशांत सिंह राजपूत पहुंचे उस कॉलेज, जहां से छोड़ दी थी इंजीनियरिंग की पढ़ाई

अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके फैन्स सुशांत के पुराने वीडियो, पोस्ट और तस्वीरें सामने ला रहे हैं। अब उनका दिल्ली टेक्निकल यूनिवर्सिटी विजिट का एक वीडियो सामने आया है। वही कॉलेज जिसमें वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। हीरो बनकर जब सुशांत वहां पहुंचे तो स्टूडेंट्स उनको देखने के लिए पागल हो गए।

सुशांत को देख भीड़ हुई पागल
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनकी याद में उनके फैन्स और घरवाले बेहाल हैं। सुशांत ने आत्महत्या करके जान दी है, यह उनके फैन्स मानने को तैयार नहीं। उनके कई फैन पेजज हैं जिन पर लोग उनके पुराने वीडियोज शेयर कर रहे हैं। सुशांत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने से पहले इंजीनयिरंग की पढ़ाई कर रहे थे। उन्होंने फाइनल इयर में अपना कॉलेज छोड़ दिया था। इस कॉलेज में जब वह हीरो बनकर पहुंचे तो भीड़ उनको देखकर पागल हो गई थी।

पिता को था डिग्री न लेने का मलाल
सुशांत ने बतौर बैकग्राउंड डांसर करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह टीवी फिर फिल्मों में आए। सुशांत इंटरव्यू के दौरान बता चुके हैं कि उनके पिता को बस इस बात का मलाल था कि उन्होंने इंजीनियरिंग की डिग्री पूरी नहीं की। 2006 में कॉलेज का फाइनल इयर था और उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *