सैफ अली खान ने कहा- मैं भी हुआ नेपोटिज्म का शिकार, ट्विटर पर लोग जमकर उड़ा रहे मजाक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पहली बार लोगों में बॉलिवुड में मौजूद नेपोटिज्म के खिलाफ गुस्सा नजर आ रहा है। सुशांत के ढेरों फैन्स का मानना है कि वह इसी नेपोटिज़म के शिकार हो गए, उनके हाथ से फिल्में छीनकर स्टार किड्स को दी गई और अब यह गुस्सा सोशल मीडिया पर काफी बुरा रूप ले चुका है। लोगों ने सोशल मीडिया पर उन हस्तियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, जो नेपोटिज्म को बढ़ावा देते रहे हैं। इसी बीच सैफ अली खान के एक बयान को लेकर लोग उन्हें ट्विटर पर खूब ट्रोल कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने कह दिया कि नेपोटिज़्म का शिकार मैं भी रहा हूं। अब लोगों ने सैफ के खिलाफ गड़े मुर्दे निकालने शुरू कर दिए हैं।

सोशल मीडिया पर सैफ के एक इंटरव्यू की खूब चर्चा हो रही है, जिसमें उन्होंने खुद को नेपोटिज़म का शिकार बताया और कहा कि फिल्मों में परिवारवाद, पक्षपात और कैंप कई तरह की चीजें मौजूद हैं।

अपने एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था, ‘नेपोटिज्म एक भयावह चीज है। मैं पूरी तरह से नेपोटिज्म के खिलाफ हूं। निश्चित तौर पर हमें उन लोगों को ज्यादा मौके देने चाहिए जो फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखते।’ इसी के साथ सोशल मीडिया यूज़र्स ने ट्विटर पर उनकी खूब खिंचाई शुरू कर दी।

लोग उन्हें उनके नैशनल अवॉर्ड की याद भी दिलाने लगे, जो उन्हें फिल्म ‘हम तुम’ के लिए मिला था और दर्शकों की नजरों में यह एक सामान्य सी फिल्म थी। हालांकि, कई फैन्स उनके सपॉर्ट में भी उतरे और फिल्मों को लेकर उनकी च़ॉइस की तारीफें की हैं।

यहां बताना चाहेंगे कि सैफ अली खान ने सुशांत के साथ उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *