दिशा पाटनी ने पोस्ट किया प्यारा वीडियो, देखें- कैसे काट रही हैं डॉगी के नाखून

को जानवरों से काफी लगाव है। वह कई बार आउटिंग्स पर अपने पेट्स के साथ दिख जाती हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी वह उनकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल में अपने डॉग के साथ बेहद प्यारा वीडियो पोस्ट किया है।

पेट ने कटवाए नाखून
दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। वह अपने फैन्स को एंगेज करने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज डालती रहती हैं। अब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह अपने डॉग के नाखून काटती नजर आ रही हैं। मजेदार बात यह है कि उनका पेट बड़े आराम से नाखून कटवा रहा है।

टाइगर की फैमिली से बॉन्डिंग
बीते दिनों दिशा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। रिपोर्ट्स थीं कि लॉकडाउन के दौरान वह टाइगर श्रॉफ और उनकी फैमिली के साथ रह रही थीं। हालांकि टाइगर और दिशा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में ऑफिशली कुछ नहीं कहा है लेकिन उनकी आउटिंग्स और केमिस्ट्री को देखकर इस बारे में चर्चे रहते हैं। दिशा का टाइगर की मां से भी काफी अच्छा बॉन्ड है।

इस फिल्म में आएंगी नजर
वर्क फ्रंट पर बात करें तो दिशा प्रभु देवा की फिल्म ‘राधे’ में नजर आएंगी। फिल्म में सलमान खान लीड रोल में होंगे। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। फिल्म ईद में रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *