BJP में शामिल हुए 300 से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता, CM शिवराज ने किया स्वागत

भोपाल।
मध्य प्रदेश में विधानसभा के उपचुनावों से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं का BJP में शामिल होना जारी है। मंगलवार को () के 300 से ज्यादा समर्थकों ने बीजेपी की सदस्यता ली। राजधानी भोपाल में BJP के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में CM शिवराज सिंह चौहान () ने उनका पार्टी में स्वागत किया। कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा भी शामिल थे।

राजवर्धन सिंह दत्तीगांव धार जिले में बदनावर से विधायक रह चुके हैं। उनकी मौजूदगी में आयोजित कार्यक्रम नए सदस्यों को बीजेपी का पटका पहनाकर विधिवत सदस्यता दिलाई गई। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि नए सदस्यों के आने से परिवार बढ़ा है और सभी लोग मिलकर पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने नए सदस्यों को परिवार में शामिल होने की बधाई देते हुए आश्वस्त किया कि उन्हें कभी नए-पुराने के बीच भेद महसूस नहीं होगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी में बड़ा नेता भी पहले कार्यकर्ता होता है और सब मिलकर एक टीम की तरह काम करते हैं।

इससे पहले सीएम ने शर्मा के साथ प्रदेश में विधानसभा की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए चुनाव प्रबंधन कार्यालय की भी शुरुआत की। वैदिक मंत्रोच्चारण और पूजा-पाठ के बीच इसकी शुरुआत हुई। चुनाव आयोग ने अब तक उपचुनावों की तारीख घोषित नहीं की है, लेकिन बीजेपी अपनी तैयारियों में जी-जान से लगी है। उपचुनाव वाले क्षेत्रों में कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ताओं को अपने पाले में कर बीजेपी संगठन को मजबूत करने में लगी है। चुनाव प्रबंधन कार्यालय की शुरुआत के साथ पार्टी का इलेक्शन मैनेजमेंट नेटवर्क भी आकार लेने लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *