Video: क्‍या बॉलिवुड में जरूरी है कोई गॉडफादर? सुशांत सिंह राजपूत ने द‍िया था खूबसूरत जवाब

के निधन के बाद बॉलिवुड में नेपोटिजम और इनसाइडर, आउटसाइडर की बहस तेज हो गई है। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि सुशांत को खेमेबाजी के चलते साइडलाइन किया जा रहा था। इसी बीच सुशांत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें वह गॉडफादर के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं।

इंडस्ट्री में गॉडफादर पर बोले थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं। इस दुनिया से जाने के साथ वह अपने पीछे कई सवाल छोड़ गए। इंडस्ट्री में नेपोटिजम और गॉडफादर जैसे शब्द हमेशा चर्चा में रहे हैं। सुशांत के इस वीडियो में उनसे इसी बारे में सवाल किया गया है। सुशांत से पूछा गया, जिस ऊंचाई पर आप हैं वहां तक पहुंचने के लिए गॉड फादर की जरूरत है? इस पर सुशांत जवाब देते हैं, बिल्कुल नहीं है, होती तो हम वहां पर होते ही नहीं। फादर होता है और गॉड होता है, गॉडफादर मिलाने का काम इंसानों का है। हमारी लाइफ में गॉड भी है और फादर भी हैं। जो बड़े सीख देते है उनसे हम सीखते हैं।

नहीं पता चल सकी डिप्रेशन की वजह
सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन का ट्रीटमेंट ले रहे थे। उनके डिप्रेशन की वजह क्या था। किन हालातों में उन्होंने ऐसा कदम उठाया पुलिस इस बारे में जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *