लोकसभा चुनाव 2024 मतदाता जागरूकता कार्यक्रमः मोहन लाल मोटर्स में 7 से 14 मई तक बाइक खरीदी पर दो हजार की छूट


भिलाई (सीजी आजतक न्यूज)। लोकसभा चुनाव 2024 में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए चुनाव आयोग के अलावा सामाजिक संस्था, संगठन और व्यापारिक संस्थान भी योगदान दे रहे हैं। हर कोई अपने हिसाब से लोगों को मतदान प्रेरित कर रहे हैं। इसी कड़ी में लोकतंत्र के महापर्व में मोहन लाल मोटर्स उतई प्रयासरत है।

Read More: CG Assembly Election 2023: ज्योतिषियों की भविष्यवाणी और एक्जिट पोल पर भरोसा करने वालों के लिए यह खबर जरूरी है!

हीरो शो रूम में मतदान का महापर्व मनाया जा रहा है। इस दौरान जो भी नागरिक इस महापर्व में मतदान करेगा उसे मोहनलाल मोटर्स की तरफ से स्वल्पाहार के साथ हीरो की किसी भी मॉडल (स्कूटर/बाइक) पर दो हजार रुपए (2000) का कैश डिस्काउंट दिया जायेगा। लोग एडवांस बुकिंग कराकर भी इस महापर्व योजना का लाभ ले सकते हैं। इस मतदान पर्व पर फाइनेंस पर भी विशेष डिस्काउंट गिफ्ट एक लगेज हैंडबैग उपहार स्वरूप दिया जायेगा । मतदान 7 मई को करें और योजना का लाभ 7 से 14 मई तक उठा सकते हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार वापसी की उम्मीद लगाए बैठे लोगों के लिए यह खबर जरूरी हैः प्रदेश के पांच मंत्री और 10 विधायक चुनाव हार रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *