पंचांग की भविष्यवाणी पर MP का सियासी पारा गर्मः कांग्रेस को सत्ता में वापसी की उम्मीद, BJP बोली- ये पहले ट्विटर और होर्डिंग्स पर सरकार बनाते रहे, अब भविष्यवाणी पर बनाएंगे

भिलाई/रायपुर(सीजी आजतक न्यूज)। मध्यप्रदेश में मिशन 2023 (Mission 2023) की तैयारी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में नए साल के पंचांग में की गई भविष्यवाणी ने कड़ाके की ठंड में प्रदेश का सियासी पारा बढ़ा दिया है। पंचांग में ज्योतिषीय भविष्यवाणी (Panchang’s prediction)को लेकर कांग्रेस प्रदेश (MP Congress) की सत्ता में वापसी की उम्मीद से गदगद है।

Read More: साजा में परिवारवाद के खिलाफ बिगूलः नए साल से अभियान शुरू, क्षेत्र को एक परिवार से मुक्त कराने तक ग्रामीणों से लगातार जनसंपर्क

जबलपुर पंडित बाबूलाल चतुर्वेदी के पंचांग में प्रकाशित भविष्यवाणी को देखकर कांग्रेस और एक्टिव हो गई है। पंचांग में कांग्रेस के अधिक सशक्त होने के योग को देख कांग्रेस में खुशी है। सशक्त होने के बाद चुनाव में असर होने की भी बात पंचाग में लिखी गई है। कांग्रेस ने भविष्यवाणी के बाद सरकार बनने की बात कही है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मीडिया समन्वयक पीयूष बबेले ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है। ट्विटर पर लिखा है कि- मध्यप्रदेश के सबसे प्रतिष्ठित पंडित बाबूलाल चतुर्वेदी जबलपुर के नव वर्ष पंचांग में जो भविष्यवाणी की गई है। उसके मुताबिक कांग्रेस की सरकार बनना तय है। हिमाचल पर उनकी भविष्यवाणी पहले ही सच साबित हो चुकी है। उन्होंने दावा किया है कि एमपी के संबंध में की गई भविष्यवाणी भी सच साबित होगी।

Read More: PWD मंत्री के विधान सभा क्षेत्र की सबसे बड़ी तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी की सड़क गांव से भी घटिया

पंचांग जिसमें कांग्रेस के बारे में भविष्यवाणी की गई

बीजेपी ने कांग्रेस और पंचांग की भविष्यवाणी पर तंज कसा है। बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि पहले ये ट्विटर पर सरकार बनाते गई, फिर होर्डिंग पर सरकार बनाते है, अब भविष्यवाणी पर सरकार बना रहे है। सरकार असल में जनता चुनती है, जिनका कांग्रेस से कोई नाता है ही नहीं। ऐसी बातें कहकर कांग्रेस अक्सर अपना मजाक करवाने की कोशिश में लगी रहती है। एक बार फिर कांग्रेस भविष्यवाणी में गलत साबित होने वाली है। ये भविष्यवाणी में रह जाएंगे और जनता बीजेपी को चुन लेगी।

Read More: पत्रिका को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, 10 हजार अर्थदंड भी लगाया, मामला मजीठिया वेज बोर्ड का

Read More: पड़ताल : सीएम के गृह क्षेत्र में ऐसा हो रहा सरकारी काम, आप भी जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *