साजा में परिवारवाद के खिलाफ फूंका बिगुलः नए साल से अभियान शुरू, क्षेत्र को एक परिवार से मुक्त कराने तक ग्रामीणों से लगातार जनसंपर्क

भिलाई/रायपुर (सीजी आजतक न्यूज)। नए साल 2023 के पहले ही दिन से छत्तीसगढ़ बेमेतरा जिले के साजा विधानसभा क्षेत्र को परिवारवाद से मुक्त कराने का अभियान शुरू हो गया है। अभियान की शुरुआत भी क्षेत्र के कद्दावर नेता के ग्राम मौहाभाठा से हुई है।

शीतला माता मंदिर में पूजा अर्चना कर एवं देवी शीतला को श्रीफल भेंटकर माता रानी से आशीर्वाद लेकर साजा विधानसभा क्षेत्र से परिवारवाद की राजनीति को समाप्त करने अभियान (जंग) की शुरुआत की गई है। शीतला मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद गांव के गौठान में गौ माता का दर्शन एवं प्रणाम के बाद उनके ही गांव में जन संपर्क किया गया। ग्रामवासियों से उनके घरों में जाकर मुलाकात भी की गई।

Read More: PWD मंत्री के विधान सभा क्षेत्र की सबसे बड़ी तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी की सड़क गांव से भी घटिया

अभियान की शुरुआत किसान मोर्चा भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आनंद गौतम ने की है। उन्होंने बताया कि अभियान के तहत साजा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांवों में जाकर ग्रामीणों से मुलाकात करूंगा। ग्रामीणों से आने वाले समय में साजा क्षेत्र से परिवारवाद की राजनीति को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते रहूंगा। कहा कि मेरा यह अभियान तब तक जारी रहेगा जब तक की साजा क्षेत्र से परिवारवाद की राजनीति समाप्त नहीं हो जाती है। साजा क्षेत्र को परिवारवाद की राजनीति से मुक्त कराना मेरे अभियान का प्रमुख उद्देश्य है। बोले- इस अभियान में मेरे शुभचिंतक साथी, बीजेपी के कार्यकर्ता, नेतागण एवं साजा क्षेत्र की जनता का सहयोग मुझे अवश्य मिलेगा। मैं अपने इस अभियान को लगातार जारी रखूंगा।

बता दें कि साजा विधान सभा छत्तीसगढ़ राज्य के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के क्षेत्र एवं गृह ग्राम मौहाभाठा है। इस विधानसभा क्षेत्र में बीते सात दशक से उनके परिवार का कब्जा है।

Read More: पत्रिका को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, 10 हजार अर्थदंड भी लगाया, मामला मजीठिया वेज बोर्ड का

Read More: पड़ताल : सीएम के गृह क्षेत्र में ऐसा हो रहा सरकारी काम, आप भी जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *