साढ़े 5 लाख केस वाली बात से पलटे सिसोदिया

नई दिल्ली
गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को एक समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्यू में के मौजूदा हालातों को लेकर खुलकर अपनी बात रखी। इस दौरान शाह ने कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर दिल्ली में किए जा रहे कामों की विस्तार से जानकारी दी।

साथ ही शाह ने दिल्ली के उपमंत्री मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बयान के कारण राजधानी में कोरोना को लेकर डर पैदा हुआ है। उन्होंने कहा कि सिसोदिया ने 31 जुलाई तक 5.50 लाख मामले पहुंचने की बात थी। शाह ने कहा हम दिल्ली में कोरोना से निपटने के लिए तैयार है।

शाह के बयान के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपना बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि हमें उम्मीद है कि आने वाले हफ्तों में दिल्ली में हालात सुधरेंगे और निश्चित रूप से उतने निराशापूर्ण नहीं होंगे जितने जून के पहले हफ्ते में थे, जब जानकारों ने 31 जुलाई तक दिल्ली में 5.5 लाख मामलों का अंदेशा जताया था।

सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मरीजों की रिकवरी दर 62% तक बढ़ गई है। पॉजिटिव केस भी कम आ रहे हैं और मौतें भी पहले से कम हुई हैं। सिसोदिया ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल का मानना है कि COVID-19 के खिलाफ लड़ाई बहुत बड़ी है और कोई भी व्यक्ति या एजेंसी इससे अकेले नहीं निपट सकती है। इस भावना के साथ, सीएम सभी को एक साथ लाए हैं और उसके नतीजे भी दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *