निर्माणाधीन फ्लाईओवर के समीप अतिक्रमण, निगम की नाली पर सर्विसिंग वालों का कब्जा, रोज लग रहा जाम, बढ़ी हादसे की आशंका  

भिलाई(सीजी आजतक न्यूज)। सुपेला चौक से संजय नगर तक सड़क चौड़ीकरण और फ्लाईओवर ब्रिज का काम चल रहा है। फ्लाईओवर ब्रिज के कारण सड़क की चौड़ाई कम हो गई है। निर्माण स्थल में सड़क की दोनों ओर सर्विस रोड पर वाहनों का दबाव बढ़ गया है। इससे रोज-रोज जाम की स्थिति निर्मित हो रही है। हादसों का भी खतरा बढ़ गया।

वहीं संजय नगर सुपेला में सुपेला से दुर्ग की ओर सर्विस रोड पर आधा दर्जन सर्विस सेंटर पर दिनभर गाडियों की धुलाई की जाती है। इससे भी सड़क पर जाम लग रहा है। इस ओर जिम्मेदार विभाग ब्रिज निर्माणी कंपनी, यातायात विभाग सहित नगर पालिक निगम प्रशासन का ध्यान नहीं जा रहा है। इन तीनों विभागों की अनदेखी के कारण सड़क पर चलने वाली जनता के अलावा संजय नगर के रहवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या के निराकरण के लिए संजय नगर रहवासियों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

रहवासियों ने सरकारी नाली पर अवैध कब्जा कर सर्विसिंग सेंटर चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई और नाली पर ढाले गए स्लैब को तोड़ने की मांग की है। अन्यथा की स्थिति में आंदोलन की चेतावनी दी है। ज्ञापन की प्रतियां नगर पालिक निगम के आयुक्त और यातायात डीएसपी को भी सौंपी गई है। ज्ञापन में संजय नगर के रहवासियों और दर्जनों व्यापारियों के हस्ताक्षर हैं।

Read More: निगम कमिश्नर का बिल्डर प्रेम: यहां कमिश्नर ने खुद खड़े होकर करवाया अवैध निर्माण, कहा- जो करना है कर लो

Read More: सड़क चौड़ीकरण में सरकार का दोहरा मापदंड : सीएम के क्षेत्र में चार गुणा मुआवजा, गृह मंत्री के क्षेत्र में फूटी-कौड़ी नहीं

Read More: स्वतंत्रता दिवस विशेषः कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी का जज्बा, बारिश में बिना छतरी के ही पहुंचे बच्चों के बीच

Read More: विश्व हिंदू परिषद की दक्षिण कूचः मंदिरों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त कराने की मुहिम, VHP के प्रचारकों से संघ प्रमुख भागवत ने किया मंथन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *