स्वतंत्रता दिवस विशेषः कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी का जज्बा, बारिश में बिना छतरी के ही पहुंचे बच्चों के बीच

भिलाई(सीजी आजतक न्यूज)। आजादी का अमृत महोत्सव 15 अगस्त 2022 को पूरे भारत देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कई जिलों में बरसते पानी के बीच राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। झंडावंदन कर परेड की सलामी ली गई।

इस बीच मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में कलेक्टर का देशभक्ति का अलग ही जज्बा देखने को मिला। जहां वाटरप्रूफ पंडाल में अतिथि और अधिकारी बैठे थे वहीं बच्चे बारिश के बीच सांस्कृतिक प्रस्तुति देने बारिश में भीगते हुए मैदान पर खड़े थे। इस बीच कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी बारिश में बिना छतरी के ही बच्चों के बीच पहुंचे।

बारिश में बच्चों से निवेदन करने कलेक्टर पहुंचे थे। भारी बारिश के चलते बच्चों से कार्यक्रम रद्द करने की अपील करने कलेक्टर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने छतरी ओढ़ने से इंकार कर दिया। कई बार छतरी लेकर कलेक्टर के पास कर्मचारी पहुंचे थे। बच्चों के साथ भीगते हुए कलेक्टर ने करवाया कार्यक्रम। पुलिस परेड ग्राउंड में हुआ कार्यक्रम।

लाल पगड़ी पहने हुए कलेक्टर इलैया राजा

Read More: वोट के बदले सेक्स!: चुनाव हारने के बाद कांग्रेस नेत्री ने लगाया अजीबो-गरीब आरोप, कहा- वोटर्स को प्रभावित करने सेक्स वर्कर का लिया सहारा

Read More: विश्व हिंदू परिषद की दक्षिण कूचः मंदिरों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त कराने की मुहिम, VHP के प्रचारकों से संघ प्रमुख भागवत ने किया मंथन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *