स्वास्थ्य मंत्री टीएस के भतीजे वीरभद्र सिंहदेव की मौत, हो गए थे ट्रेन हादसे के शिकार

भिलाई(सीजी आजतक न्यूज)। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के भतीजे व सरगुजा के लुंड्रा ब्लॉक अंतर्गत धौरपुर हाउस के लाल सोमेश्वर प्रताप सिंहदेव के ज्येष्ठ पुत्र वीरभद्र सिंहदेव उर्फ सचिन सिंह की दुर्ग-अंबिकापुर ट्रेन से बिलासपुर के पास गिरकर मौत हो गई। वे पत्नी व बच्चों को रायपुर छोडक़र दुर्ग-अंबिकापुर ट्रेन (Durg-Ambikapur train) से घर लौट रहे थे। हादसा कैसे हुआ, फिलहाल यह पता नहीं चल सका है। घटना में वीरभद्र की मौत से धौरपुर हाउस समेत इलाके भर में शोक का माहौल है। देर शाम तक उनका शव धौरपुर पहुंचेगा।

धौरपुर हाउस के लाल सोमेश्वर प्रताप सिंहदेव के ज्येष्ठ पुत्र वीरभद्र सिंहदेव उर्फ सचिन युवा नेता के अलावा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG health Minister TS Singhdeo) के भतीजे भी थे। वे अपनी पत्नी, 10 वर्षीय पुत्र व 8 वर्षीय पुत्री को छोडने रायपुर गए थे। वहां उन्हें छोडक़र वे दुर्ग-अंबिकापुर ट्रेन (Durg-Ambikapur train) से गुरुवार की रात अंबिकापुर लौट रहे थे। शुक्रवार की सुबह उनका फोन नहीं लग रहा था। जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को उनकी चिंता होने लगी।

यह भी पता चला कि उनका सामान ट्रेन में ही पड़ा है। जब खोजबीन की गई तो पता चला कि बिलासपुर से पूर्व बेलगहना स्थित रेलवे ट्रैक पर उनका शव पड़ा है। इसकी सूचना जब परिजनों को हुई तो उनके बीच कोहराम मच गया।
सूचना मिलते ही परिजन बिलासपुर के बेलगहना पहुंचे। वहीं स्थानीय पुलिस के साथ ही स्वास्थ्य मंत्री के पीए समेत अन्य लोग मौके पर पहुंचे। पीएम पश्चात पुलिस ने शव उनके परिजन को सौंप दिया। घटना में वीरभद्र सिंहदेव के निधन से धौरपुर हाउस समेत इलाके में शोक का माहौल है।

Read More: वोट के बदले सेक्स!: चुनाव हारने के बाद कांग्रेस नेत्री ने लगाया अजीबो-गरीब आरोप, कहा- वोटर्स को प्रभावित करने सेक्स वर्कर का लिया सहारा

Read More: विश्व हिंदू परिषद की दक्षिण कूचः मंदिरों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त कराने की मुहिम, VHP के प्रचारकों से संघ प्रमुख भागवत ने किया मंथन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *