मां भारती की सेवा में फिर एक जवान शहीदः पार्थिव शरीर पहुंचा घर, पैतृक गांव में सैनिक सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई

भिलाई/रायपुर(सीजीआजतक न्यूज)। जम्मू कश्मीर में आंतकी मुठभेड़ के बाद तबीयत खराब होने पर एमपी का लाल मां भारती की सेवा करते शहीद हो गया। CRPF के जवान शहीद मोहरसिंह तोमर का पार्थिव शरीर रविवार की सुबह एमपी पहुंचा। जहां से उनके गृह जिले भिंड के अटेर इलाके के रोहिन्दा गांव ले जाया गया। उनके पैतृक गांव में शहीद जवान का सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

जानकारी के अनुसार भिंड-चंबल जिले के लाल CRPF के मोहर सिंह तोमर 47  साल श्रीनगर में ड्यूटी के दौरान अचानक मौत हो गई। बताया जाता है कि इसके पहले वे आंतकी मुठभेड़ में दुश्मनों से जमकर लोहा लिया था। मुठभेड़ के बाद कैंप वापस पहुंचने पर उनकी तबीयत खराब हो गई और अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसने दम तोड़ दिया। कल रात में परिजनों को उनके शहीद होने की सूचना दे दी गई थी। सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। गांव के बेटे की शहीद होने की खबर से पूरे गांव में मातम पसर गया।

शहीद मोहर सिंह ने मार्च 1993 में नौकरी ज्वाइन की थी। उनके परिवार में दो बेटे और एक बेटी है। साल 1992 में उनकी शादी हुई थी। CRPF जवान मोहर सिंह तोमर का दूसरे नंबर का बेटा भी देश के लिए सेना में सेवाएं दे रहा है।

Read More: निगम कमिश्नर का बिल्डर प्रेम: यहां कमिश्नर ने खुद खड़े होकर करवाया अवैध निर्माण, कहा- जो करना है कर लो

Read More: लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले पत्रकार की जमकर पिटाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *