अजब-गजबः क्या आपने कभी हैंडपंप से आग निकलते देखा है, नहीं ना, तो देखिए वीडियो

भिलाई/रायपुर (सीजीआजतक न्यूज)। जिले से जहां पर बंडा के बहरोल थाने के तहत आने वाले ग्राम उल्दन में हैडपंप में आग निकलने की आश्चर्यजनक घटना सामने आई है। इस घटना के सामने आते है ही गांव में लोगों की भीड़ लग गई। सभी कुदरत के इस अजीब घटना के देखते रहे।

बताया जा रहा है कि कल शाम के समय ग्राम उल्दन के एक हैडपंप में से एक व्यक्ति ने जाकर माचिस जलाई तो उसमें से आग  निकलने ली। हैंडपंप से निकली आग करीब 5 मिनट तक जलती रही। बताया जाता है कि गांव के हैंडपंप में आग निकालने का यह पहला मामला नहीं है। आग इस गांव में कई हैंडपंप से निकल चुकी है। इस गांव के हैंडपंप एवं बोरवेल से सैंपल लिए गए थे। यह संभावना जताई जा रही है कि ग्राम उल्दन में हीलियम के साथ मीथेन गैस भी  मौजूद है।

ग्राम उल्दन निवासी हरनाम पटेल ने बताया कि इसमें करीब शाम के समय से आग निकल रही है और अभी जैसे कि आप लोगों ने देखा और निरीक्षण भी किया। एक लड़के ने तिल्ली जलाई और उस हैडपंप में से आग निकलने लगी। उन्होंने कहा कि यदि इसमें गैस है तो संबंधित विभाग को जांच और परीक्षण कर ऐसे हैंडपंप को बंद कर देना चाहिए अन्यथा कोई गंभीर घटना भी घट सकती है। वैसे आग लगने का कोई वैज्ञानिक कारण या आधार सामने नहीं आया है। वहीं कई ग्रामीण इसे चमत्कार भी मान रहे हैं।

Read More: जनता कांग्रेस के अमित जोगी का बड़ा बयानः छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी से बुलवाया सार्वजनिक झूठ

Read More: लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले पत्रकार की जमकर पिटाई

Read More: निगम कमिश्नर का बिल्डर प्रेम: यहां कमिश्नर ने खुद खड़े होकर करवाया अवैध निर्माण, कहा- जो करना है कर लो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *