छत्तीसगढ़ के इस जिले के कलेक्टर के खिलाफ मीडिया कर्मियों ने खोला मोर्चा, हटाने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

दुर्ग/भिलाई(CGAAJTAK NEWS). छत्तीसगढ़ राज्य के इस जिले के कलेक्टर को हटाने पत्रकारों ने मोर्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर उन्हें हटाने की मांग की है।
मामला कांकेर कलेक्टर का है। कांकेर जिले के ग्रामीण अंचलों से आए पत्रकारों ने कलेक्टर के.एल. चौहान के खिलाफ मौन रैली निकाली। इसके बाद कलेक्टर का पुतला दहन कर अपना विरोध दर्ज कराया। पत्रकारों ने राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा है। इसमें कलेक्टर को तत्काल हटाए जाने की मांग की गई

यह है मामला
जिले में बढ़ रहे कोरोना के कहर को देखते हुए एक पत्रकार ने कोरोना को कैसे रोका जाये इसे लेकर पिछले दिनों एक समाचार प्रकाशित की थी। खबर प्रकाशन के बाद उसे सोशल मीडिया में भी वायरल कर दिया। खबर को पढ़ते ही कलेक्टर आग बबूला हो गए। उन्होंने पत्रकार के खिलाफ सोशल मीडिया में अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसका विरोध सोशल मीडिया में हुआ। विरोध इतना बढ़ गया कि पत्रकारों ने सड़क पर उतर कर आन्दोलन कर दिया।

विवादों से रहा नाता
कलेक्टर चौहान को विवादों से नाता रहा है। वे जहां भी पदस्थ रहे वहां किसी न किसी मामले को लेकर विवाद के बाद चर्चा में रहे। मीडिया कर्मियों ने आरोप लागते हुए कहा कि वे जहां -जहां पदस्थ थे, वहां वे विवादित रहे। यह पहला मौका नहीं है कि कांकेर में ्रउनके मातहत कर्मचारियों ने ही उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। मीडिया कर्मियों ने राज्यपाल से उन्हे तत्काल हटाने की मांग की है अन्यथा की स्थिति में प्रदेशभर के पत्रकारों के साथ उग्र आन्दोलन की चेतावनी भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *