जखीरा…'विकास दुबे' बनना चाहता था, अरेस्ट

फिरोजाबाद
कानपुर के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद पुलिस लगातार बदमाशों की धरपकड़ में जुटी है। इन सबके बीच एक युवक का अवैध हथियारों और कारतूसों के साथ फोटो फेसबुक पर वायरल हुआ। जिसमें युवक अवैध हथियारों के साथ फोटो खिंचाते हुए नजर आ रहा था। अवैध हथियारों और कारतूसों के साथ फोटो खिंचाकर युवक अपने साथियों को विकास दुबे जैसा बनकर दिखाना चाहता था, इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

फेसबुक पर अवैध हथियारों और कारतूसों के साथ जिस युवक का फोटो वायरल हो रहा है, वह फेसबुक अकाउंट खैरगढ़ के गांव नायकपुर निवासी रवि यादव के नाम से है। इस अकाउंट पर युवक के कई फोटो नजर आ रहे हैं। हजारों विभिन्न हथियारों के कारतूस भी नजर आ रहे हैं। इन फोटो को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कुछ लोगों ने ये फोटो डाउनलोड कर पुलिस को भेज दिए। वायरल किए गए फोटो में कई फोटो ऐसे हैं जिनमें हजारों कारतूस और कई हथियार चारपाई पर रखे हुए हैं।

साथियों के बीच जमाना चाहता था रौब
फोटो वायरल करने वाला युवक अपने साथियों के बीच रौब जमाना चाहता था। वह हथियारों के साथ ‘विकास दुबे’ जैसा लगता है क्या, यह जानने के लिए उसने साथियों को भी अपने फोटो दिखाए थे। फोटो वायरल होने के बाद खैरगढ़ पुलिस ने युवक को घर से पकड़ लिया। थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह का कहना है कि सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के साथ फोटो वायरल करना गैर कानूनी है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसके पास इतनी मात्रा में हथियार और कारतूस कहां से आए।

पूर्व प्रधान की राइफल के साथ खिंचाई फोटो
युवक द्वारा एक फोटो राइफल के साथ भी खिंचाया गया है। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह राइफल पूर्व प्रधान की है। पुलिस ने पूर्व प्रधान को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। जहां और भी कई मामलों को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों के मुताबिक युवक की हाल ही में शादी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *