कोरोना: असम पुलिस को याद आया शाहरुख खान का आइकॉनिक पोज, ऐसे दिया सोशल डिस्टेसिंग ट्विस्ट

सुपरस्टार शाहरुख खान बॉलिवुड के बेहतरीन ऐक्टर्स में से एक हैं। वह इस समय अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान का बाहें फैलाने वाला पोज आइकॉनिक बन चुका है। अब कोरोना काल में असम पुलिस ने शाहरुख खान के इस पोज सोशल डिस्टेसिंग ट्विस्ट दे दिया है।

सोशल डिस्टेसिंग जागरूकता के लिए आइकॉनिक पोज का इस्तेमाल
कोरोना वायरस के कारण सभी को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की नसीहत दी जा रही है। ऐसे में असम पुलिस ने शाहरुख खान के इस आइकॉनिक पोज को लोगों के बीज सोशल डिस्टेसिंग जागरूकता के लिए इस्तेमाल किया है।

असम पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया शेयर
असम पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शाहरुख खान के आइकॉनिक पोज को शेयर की है। इसके साथ लिखा, ‘सोशल डिस्टेसिंग से जान बच सकती हैं। या फिर जैसे शाहरुख खान कहते हैं, कभी कभी पास आने के लिए कुछ दूर जाना पड़ता है, और दूर जाकर पास आने वालों को बाजीगर कहते हैं। एक-दूसरे छह फीट की दूरी रखें और बाजीगर बनें।’

शाहरुख खान के प्रॉजेक्ट
शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह आखिरी बार डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। फिल्म कुछ खास नहीं चली। अब खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लगे हैं।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *