सुपरकार्स, जुआ: कतर के प्रिंस की 'फिल्मी' लाइफ

कतर के प्रिंस शेख खलीफा बिन हमाद बिन खलीफा अल थानी उर्फ खलीफा बिन हमाद 2011 में पढ़ाई करने अमेरिका गए थे। ग्रैजुएशन के लिए जाने वाले बच्चे हॉस्टल, रूम या अपार्टमेंट में रहते हैं। ज्यादा अमीर परिवार अपने बच्चों के लिए घर भी खरीद सकते हैं। लेकिन प्रिंस हमाद कॉलेज के दिनों में कहां रहते थे, यह जानकर आपके होश उड़ सकते हैं।

हॉलिवुड की फेमस कार्डेशियन फैमिली के साथ पार्टी करने वाले और सुपरकार चलाने वाले हमाद पढ़ाई के दिनों में लॉस ऐंजिलिस के एक होटेल में रहते थे और वह भी कोई ऐसा-वैसा नहीं ‘फिल्मी’ होटेल।

प्रिंस पहले बेवर्ली हिल्स के LA मिशन कॉलेज में गए थे और फिर यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफॉर्निया पहुंचे। यहां तक कि 2011 में वह प्राइवेट जेट से लॉस ऐंजिलिस पहुंचे थे। यहां वह मशहूर Beverly Wilshire होटेल में रुके थे। यह वही होटेल है जहां हॉलिवुड की रोमांटिक क्लासिक फिल्म ‘Pretty Woman’ की शूटिंग हुई थी।

इस दौरान उनके पास करोड़ों की कीमत वाली सुपरकार्स भी थीं। Ivy में लंच और लेकर्स गेम के लिए लग्जरी स्वीट्स होते थे। लॉस ऐंजिलिस में प्रिंस के पास आधा दर्जन सिक्यॉरिटी डीटेल, शॉफर, ट्रेनर, नर्स और एक ‘फिक्सर’ भी थे।

यहां तक कि उनके बटलर बेवर्ली विलशायर में जिन कमरों में रुकते थे उनकी एक रात की कीमत 600 डॉलर थी। लॉस ऐंजिलिस में प्रिंस की नौकरों की फौज थी। उनकी चाय बनाने के लिए अलग शख्स और हुक्का पाइप तैयार करने के लिए अलग।

प्रिंस का सिलेब्रिटीज के साथ उठना-बैठना आम था। प्रिंस और उनके दोस्त रोडियो ड्राइव के व्यू वाले स्वीट्स में रहते थे। वह अपने पूरी लाव-लश्कर के साथ लास वेगस जाते रहते थे। यहां वह खूब जुआ भी खेलते थे।

प्रिंस कुछ चीजों के कितने शौकीन थे, इसका पता इस बात से लगता है कि वह एक ऐसी ट्रकर हैट पहनते थे जिस पर उनके नाम के पहले अक्षर KHK लिखे थे। यहां तक 2014 में उन्होंने 3 लाख डॉलर 6 हफ्ते में उड़ा डाले थे।

प्रिंस के दोस्तों में मशहूर रिऐलिटी शो कीपिंग अप विद कार्डेशियन्स के Scott Disick भी शामिल हैं। रिएलिटी टीवी स्टार कोर्टनी कार्डेशियन के एक्स-बॉयफ्रेंड ने प्रिंस की McLaren की तस्वीर शेयर करते हुए ‘थैंक्स फॉर द राइड KHK’ कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *