कंगना रनौत ने किया खुलासा- लगने लगा था सिर गंजा करवाकर गायब हो जाऊं

ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत केस, नेपोटिजम, बॉलिवुड में कैंप जैसे कई मुद्दों पर बात की। एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि एक वक्त उन्हें हर तरफ से रास्ते बंद दिख रहे थे। उस वक्त उन्होंने सूइसाइड का तो नहीं सोचा लेकिन गायब हो जाने के खयाल मन में आने लगे थे।

ब्रैंड्स से धोना पड़ा हाथ
कंगना ने बताया कि 2016 में उनकी ब्लॉकबस्टर के बाद उन्होंने 18 ब्रैंड्स साइन किए थे। हालांकि 2013 में जिस एक्स से वह अलग हुईं, उन्होंने कंगना के खिलाफ केस कर दिया। उन्होंने बताया ब्रैंड्स किसी ऐसे इंसान को नहीं ले सकते थे जिनके खिलाफ कोई केस हो। इसलिए उन्हें इन सारे ब्रैंड्स से हाथ धोना पड़ा।

करण ने कहा कि कंगना को छोड़ देनी चाहिए इंडस्ट्री
कंगना आगे बताती हैं कि उन्हें चुड़ैल और न जाने क्या-क्या कहा गया। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही उनका शादी करने का ऑप्शन खत्म हो गया। कंगना ने यह भी कहा कि करण जौहर लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स गए और वहां कहा कि कंगना को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए।

मरने का खयाल नहीं आया लेकिन…
वह आगे कहती हैं कि इंसानों के पास तीन चीजें ही मुख्य होती हैं, इमोशनल, सोशल और करियर लाइफ इन सबके रास्ते उन लोगों ने बंद कर दिए थे। कंगना ने कई चीजों में पैसे इनवेस्ट कर दिए थे, ब्रैंड्स ने उन्हें 2 महीने के अंदर अलग कर दिया था, इसके बाद उनके पास ऑप्शन नहीं बचा। कंगना ने बताया कि हालांकि उनके मन में जिंदगी खत्म करने का विचार तो नहीं आया लेकिन उन्हें ये जरूर लगा था कि अपना सिर मुंडवाकर वह कहीं गायब हो जाएं। कंगना ने बताया कि उनके रिश्तेदार तक अपने बच्चों को उनसे मिलने नहीं दे रहे थे क्योंकि उनकी nymphomaniac जैसी इमेज बना दी गई थी।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *