नेपोटिजम पर सोहा अली खान ने कहा, ऑडियंस को फिल्म देखकर ऐक्टर्स को करना चाहिए सपॉर्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिजम को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इंडस्ट्री के कई लोग सामने आए हैं, जिनका कहना है कि नेपोटिजम ने उनकी लाइफ और करियर को प्रभावित किया है। हाल ही में ऐक्ट्रेस ने एक न्यूज पोर्टल से नेपोटिज्म को लेकर बात की।

फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम नया नहीं है
सोहा अली खान ने कहा है कि नेपोटिजम और बराबर के अवसर देने जैसी बातें पिछले महीने से शुरू हई हैं। नेपोटिजम का अस्तित्व भी है। और ये फिल्म इंडस्ट्री या भारत में नया नहीं है। यहां एक व्यक्ति कई सवाल पूछता है, तो उन सवालों से कई और सवाल पैदा हो जाते हैं, पर जवाब नहीं मिलता। हालांकि अच्छा है कि ऐसे सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसी चीजों को प्रोत्साहित भी करना चाहिए। ऑडियंस को ऐक्टर्स की फिल्म देखकर उनका सपॉर्ट करना चाहिए। वैसे भी उन्हें फिल्मों की ताकत में यकीन है।

फिल्मों में ज्यादा ऐक्टिव नहीं हैं सोहा अली खान
सोहा अली खान जब से एक बेटी की मां बनी हैं तब से वह कम फिल्मों में नजर आई हैं। उनकी बेटी इनाया बॉलिवुड की चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। आए दिन सोहा और उनके पति कुणाल खेमू अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन सिलेब्स हुआ विरोध
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके चाहने वालों ने करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर सहित कई बॉलिवुड सेलिब्रीटीज का विरोध कर रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि ये लोग नेपोटिजम को बढ़ावा देते हैं, जिससे टैलंटेड ऐक्टर्स को मौका नहीं मिल पाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *