चिंता की इस घड़ी में भरोसा द‍िला रहा अमिताभ बच्‍चन का यह वीडियो, नानावटी के डॉक्‍टरों को क‍िया था सलाम

बॉलिवुड के मेगास्टार कोरोना की चपेट में आ गए हैं। शनिवार शाम को उन्हें मुंबई के में भर्ती कराया गया है। केवल अमिताभ ही नहीं बल्कि उनके बेटे भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद से उनकी पूरी फैमिली और स्टाफ के कोरोना टेस्ट किए गए हैं। अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही फैन्स उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। इस बीच अमिताभ का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो फैन्स का काफी भरोसा दिला रहा है।

अमिताभ का यह वीडियो काफी पुराना लगता है जिसमें वह नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टरों और स्टाफ की तारीफ कर रहे हैं कि वे कितनी लगन से काम करते हैं। अमिताभ का यह वीडियो उनके फैन्स को काफी पॉजिटिव लग रहा है। वीडियो में अमिताभ कह रहे हैं कि सफेट कोट में डॉक्टर भगवान का रूप हैं जो दूसरों को बचाने के लिए अपनी जान खतरे में डाल देते हैं। वह आगे कहते हैं कि ऐसे डर और डिप्रेशन के माहौल में हमें परेशान नहीं होना चाहिए और हम सभी ऐसी मुश्किल घड़ी से निकल जाएंगे।

इस बीच बता दें कि नानावटी हॉस्पिटल ने यह कन्फर्म किया है कि अमिताभ और अभिषेक पूरी तरह खतरे से बाहर हैं। उन्हें सामान्य कोरोना वॉर्ड में रखा गया है। हॉस्पिटल ने उन रिपोर्ट्स को भी गलत बताया है जिसमें कहा गया कि अमिताभ बच्चन को वेंटिलेटर या आईसीयू में रखा गया है। अमिताभ की तबीयत भी पहले से बेहतर बताई जा रही है। उनके तबीयत के बारे में जल्द ही अपडेट आने की उम्मीद है। अमिताभ का बंगले जलसा को भी बीएमसी ने सैनिटाइज करके उसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *