सुशांत सिंह राजपूत की बिजनस मैनेजर का बयान दर्ज, पुलिस ने मांगी प्रॉडक्‍शन हाउस संग कॉन्‍ट्रैक्‍ट की कॉपी

की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है। अब पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी और पीआर टीम से राधिका निहलानी का बयान दर्ज किया है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में से कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी है और जल्द ही पेश करने का कहा है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रबर्ती से पूछताछ जारी है।

करीब 7 महीने मैनेजर रही हैं श्रुति मोदी
सुशांत सिंह राजपूत की बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि वह जुलाई 2019 से 3 फरवरी 2020 तक ऐक्टर के साथ में थीं। फिल्म ‘छिछोरे’ के प्रमोशन में उनके साथ में थीं। सुशांत बॉलिवुड से हटकर विविड रेंज रियलिस्टिक वर्चुअल के वर्चुअल गेम्स की एक कंपनी तैयार करने की तैयारी में थे।

सोशल सर्विस से जुड़ी संस्था बनाने की थी तैयारी
श्रुति मोदी ने आगे बताया कि सुशांत सिंह राजपूत नेशन इंडिया फॉर वर्ल्ड नाम से एक सोशल सर्विस से जुड़ी संस्था बनाने की तैयारी में थे, जो कॉलेज के छात्रों के साथ मिलकर पर्यावरण और समाज के लिए काम करना चाहते थे। हालांकि, ये कंपनी रजिस्टर हुई या नहीं इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत का स्पेशल प्रॉजेक्ट
बिजनस मैनेजर ने बताया कि ‘जिनियसेस एंड ड्राप आउट’ नाम का सुशांत सिंह राजपूत का एक सोशल प्रॉजेक्ट था जिसमें सोसायटी में फेलियर्स लेकिन जीनियस लोगो को लेकर एक प्रोग्राम तैयार किया गया था। पुलिस को ऐसी जानकरी मिली है कि सुशांत के घर में एक स्पेशल गॉगल है। वह ग्रहों और सितारों को देखना बहुत पसंद करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *