हैदराबाद: मास्क नहीं पहना, 1 लाख पर केस

हैदराबाद
कोरोना वायरस का संक्रमण देशभर में तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। इसके बावजूद लोग नियम का पालन नहीं कर रहे हैं। के प्रकोप के बीच हैदराबाद सिटी पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर मास्क ना पहनने वाले लोगों के खिलाफ एक लाख से अधिक मामले दर्ज किए हैं।

दरअसल केंद्र सरकार और तेलंगाना सरकार ने भी कहा है कि कोरोनो वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना सभी के लिए अनिवार्य है। हैदराबाद शहर में ज्यादातर लोग मास्क पहने हुए हैं, लेकिन ऐसे कुछ उदाहरण हैं। जो कि नियमों का पालन नहीं करते हैं। हैदराबाद पुलिस के एडिशनल कमिश्नर अनिल कुमार ने एएनआई को बताया कि कई जगहों पर लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने बिना मास्क वाले लोगों को पकड़ने का काम शुरू किया है।

हैदराबाद सिटी में हर रोज हजार से ज्यादा मामले दर्ज
एडिशनल कमिश्नर अनिल कुमार ने कहा कि हैदराबाद सिटी में मास्क न लगाकर उल्लंघन करने वाले एक हजार से अधिक मामले हर रोज दर्ज किए जा रहे हैं। केवल ट्रैफिक पुलिस 600 से अधिक मामले दर्ज कर रही है। इसके अलावा पुलिस भी अलग-अलग मामलों दर्ज कर रही है। उन्होंने कहा कि अब तक एक लाख से अधिक मामले दर्ज हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *