Dil Bechara Trailer Review: सुशांत सिंह राजपूत बोल गए- कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं

भले ही इस दुनिया में नहीं हों लेकिन उनके फैन्स हमेशा उन्हें याद करते रहेंगे। सुशांत की आखिरी फिल्म ” का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म इंग्लिश नॉवल और फिल्म ‘द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स’ का हिंदी रीमेक है। इस ट्रेलर का सुशांत के फैन्स कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही यूट्यूब लिंक पर लगभग 60 हजार लाइक्स आ चुके थे। ट्रेलर को देखकर सुशांत के फैन्स काफी इमोशनल भी हो रहे हैं।

कहानी: ये कोई परियों की कहानी नहीं है लेकिन इस कहानी के लीड कैरेक्टर परी कथा में ही जीते हुए लगते हैं। जिन लोगों ने इंग्लिश नॉवल पढ़ा है या फिल्म देखी है उन्हें पता है कि यह कहानी एक ऐसे जोड़े की है जिन्हें दोनों को कैंसर है और उन्हें पता है कि उनकी जिंदगी कुछ दिनों की ही बची है। फिर भी ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब जाते हैं। लड़की की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए लड़का खुद भी कैंसर का मरीज होते हुए पूरी जान लगा देता है।

रिव्यू: ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है, ‘एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी’। यहां राजा सुशांत है और ये राजा अपनी कहानी पूरी करने आया है। आप सुशांत के फैन हों या नहीं लेकिन कम से कम इस ट्रेलर को देखकर आपको सुशांत इमोशनल जरूर कर देंगे। आप सुशांत को याद कर दुख मना सकते हैं लेकिन उनकी खिलखिलाहट और चुलबुलापन आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर ला देगा। इस कहानी का राजा भले ही मर गया हो लेकिन उसकी कहानी अभी बाकी है। सुशांत ने अपने करियर में जितनी जिंदादिली वाली फिल्में की हैं ऐसी किसी और ऐक्टर ने नहीं कीं। सुशांत की यह जिंदादिली आपको ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर में देखने को मिलती है। इमैन्युअल राजकुमार जूनियर के किरदार में सुशांत एक बार फिर दिल जीतते दिख रहे हैं। किज़ी बसु के रोल में अपनी डेब्यू फिल्म में बेहद अच्छी और प्रॉमिसिंग लग रही हैं। फाइनली ट्रेलर में सुशांत का एक डायलॉग आपको रुला जाएगा, ‘जन्म कब लेना और कब मरना है हम डिसाइड नहीं कर सकते पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं।’ शायद सुशांत ने अपने फैन्स को यह संदेश भी दे दिया है। देखें, दिल बेचारा का ट्रेलर:

फिल्म में एआर रहमान का म्यूजिक है तो बेहतर ही होगा। फिल्म की शूटिंग की लोकेशंस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की डायरेक्टर के तौर पर यह पहली फिल्म है जो 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज हो रही है। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी और इसे नॉन सब्सक्राइबर्स के लिए भी फ्री रखा गया है यानी सभी इसे मुफ्त में ऑनलाइन देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *