Exclusive: सरोज खान की बेटी ने बताया किस्सा, जब सलमान खान ने करवाया था बेटे का इलाज

अब इस दुनिया में नहीं हैं। बॉलिवुड स्टार्स उन्हें प्यार से ‘मास्टरजी’ बुलाते थे। हालांकि इतने साल इंडस्ट्री में रहने के बाद उनका सिलेब्स से परिवार की तरह रिश्ता बन गया था। सरोज खान की बेटी सुकैना ने नवभारतटाइम्स.कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान से उनकी बॉन्डिंग के बारे में बताया।

सलमान के फोन पर रोने लगीं सरोज खान
सुकैना बताती हैं, सलमान खान का परिवार हमेशा उनके परिवार के साथ खड़ा रहा है। उनका परिवार हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा है। सलमान की भांजी एलिजे उनसे डांस सीख रही थीं। उन्हें पता चला कि मेरे 13 साल के बेटे के हार्ट में बचपन से प्रॉब्लम है। एलिजे ने अपने मामू को बताया और सलमान ने सुना कि आर्यन के साथ ये दिक्कत है तो तुरंत उनका फोन आ गया। फोन पर मम्मी रोने लगीं तो सलमान ने कहा कि आप रो क्यों रही हैं। मम्मी ने कहा कि किसी ने तो पूछा। सलमान ने कहा, आप बुरा न मानें तो मैं बच्चे का इलाज करवाना चाहता हूं।

सलमान ने ली जिम्मेदारी
सुकैना ने आगे बताया, मम्मी ने कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं सब हो गया है। बच्चे को केरल ले जाने की पूरी तैयारी थी। लेकिन सलमान नहीं माने और कहा, बेटा बोलते हो तो मैं अपने भांजे के लिए इतना नहीं कर सकता। उन्होंने बच्चे का पूरा इलाज करवाया था। सुकैना बताती हैं कि सलमान देश के किसी भी डॉक्टर को इलाज के लिए कह दें तो वह मना नहीं कर सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *