Bhopal: थाने के पास नशेड़ियों ने दो छात्रों को चाकुओं से गोदा, शराब के लिए पैसे मांगने पर हुआ विवाद

भोपाल।
राजधानी भोपाल के छोला थाने के पास शुक्रवार रात पांच नशेड़ियों ने मिलकर दो छात्रों की हत्या कर दी जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। तीनों युवक अपने घर के बाहर थोड़ी दूर बैठे हुए थे। नशेड़ी वहां आए और उनसे शराब के लिए पैसों की मांग करने लगे। मना करने पर विवाद हुआ तो उन्होंने चाकुओं से हमला कर दिया। हमलावरों में दो नाबालिग भी शामिल थे। राजधानी में हुई इस घटना का पुलिस को 8 घंटे बाद पता चला। डीआईजी इरशाद वली ने छोला थाने के प्रभारी आशीष भट्टाचार्य को लापरवाही के लिए लाइन अटैच कर दिया गया है।

नशेड़ियों ने छात्रों से एक हजार रुपए मांगे थे। छात्रों ने इंकार किया तो वे चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले करने लगे। छात्र योगेश ने भागने की कोशिश की, लेकिन वह अपने घर से करीब 100 मीटर दूर नीचे गिर गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। योगेश के दोस्त करण की मौत अस्पताल के रास्ते में हुई।

तीसरा घायल
घटना में गंभीर रूप से घायल मनीष शाक्य ने बताया कि सभी दोस्त मंदिर के पास बैठे थे, जब नशेड़ी वहां आए थे। उन्होंने पहले बंद दुकानों के शटर पर पत्थर मारे। छात्रों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया तो वे उनके पास आ गए और पैसे मांंगने लगे। चाकुओं से हमला करने के बाद वे वहां से भाग गए।

इंजीनियरिंग का छात्र था योगेश
मृतकों में शामिल योगेश एक प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में सेकंड ईयर का छात्र था। उसके पिता सरकारी स्कूल में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी हैं। वह अपने परिवार का इकलौता बेटा था। वहीं, दूसरा मृतक करण 20 साल का था और कपड़े की दुकान में काम करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *