सुशांत सिंह राजपूत के घर से मुंबई पुलिस को मिलीं 5 डायरीज़, कइयों को किया जा सकता है तलब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई पुलिस ने गुरुवार को र‍िया चक्रवर्ती को बयान दर्ज करने के बुलाया है। र‍िया बांद्रा पुलिस थाने पहुंच गई हैं। बुधवार को मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे पूछताछ हुई थी। दूसरी ओर खबर है कि पुलिस को सुशांत के घर से 5 डायरीज मिली हैं।

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के घर से 5 डायरी हाथ लगी है। अब इन डायरी में उनकी लाइफ से जुड़ी हर एक एंगल की पूरी तरह से पड़ताल की जाएगी। हालांकि अब तक इस मामले में मुंबई पुलिस ने 10 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस उन सभी लोगों से पूछताछ करेगी, जो पिछले 10 दिनों में उनसे मिल चुके हैं या फिर फोन पर ही उनकी बात हुई हो।

बता दें कि सुशांत की मौत के मामले में पुलिस ने बुधवार को कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे तक पूछताछ की। मुकेश ने बताया कि सुशांत काफी होशियार ऐक्टर थे। हालांकि, जो इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर चल रही हैं कि इंडस्‍ट्री में सुशांत को काम नहीं मिल रहा था, इस पर मुकेश ने कुछ नहीं कहा।

मुकेश ने यह भी बताया कि वह काफी इंटेलिजेंट ऐक्टर थे, जिन्हें फोन पर बातें करना पसंद नहीं था। उन्होंने बताया कि ज्यादातर समय जब वह उन्हें फोन किया करते तो ऐक्टर कॉल कट कर देते थे। मुकेश ने कहा, ‘उन्हें प्लेस्टेशन पर गेम खेलना पसंद था और किताबें पढ़ने के शौकीन थे खासकर ‘quantum of physics’ की किताबें।’ छाबड़ा ने यह भी बताया कि सुशांत से 27 मई को उनके (मुकेश) के बर्थडे पर बात हुई थी और तब उन्होंने बिल्कुल नॉर्मल बातचीत की थी।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने मुकेश से सुशांत की आखिरी फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ के डॉक्‍युमेंट्स मांगे हैं जिसमें फिल्‍म के ऑफर से जुड़ी बातें थीं। बता दें, मुकेश ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्‍टर हैं। यही नहीं, वह सुशांत की डेब्‍यू फिल्‍म ‘काय पो छे’ के कास्टिंग डायरेक्‍टर भी थे। वह सुशांत के खास दोस्‍तों में से एक माने जाते थे और ऐक्‍टर के अंतिम संस्‍कार में भी शामिल हुए थे।

इससे पहले पुलिस ने सुशांत के 2 मैनजरों का बयान लिया। पूछताछ में उन्‍होंने बताया कि अक्टूबर से जनवरी के बीच वे सुशांत के टच में नहीं थे क्‍योंकि ऐक्‍टर ने उन्‍हें घर भेज दिया था। उन्होंने बताया कि सुशांत ऑफिस और घर में फर्क नहीं रखते थे और अपनी टीम के साथ ही रहते थे। जनवरी में सुशांत ने एक बार फिर उन्हें वापस बुलाया और नए प्रॉजेक्ट पर काम शुरू करने की बात कही थी। इसे Dream150 नाम दिया गया था। मैनेजर के मुताबिक, सुशांत लो फील करते थे।

अब पुलिस 4 महीने के बीच क्या हुआ, इस बारे में पता लगा रही है। सुशांत ने Genuiniouses and Dropout लिखा हुआ नोट छोड़ा है। यह प्रॉजेक्ट क्या है, इसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *