वीडियो: रात के 1 बजे करीना कपूर को पड़ी थी सरोज खान की डांट- ऐ लड़की क्‍या कर रही है, कमर ह‍िला

बॉलिवुड में लगातार इस साल झटके लग रहे हैं। इरफान, ऋषि कपूर, म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान और सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब मशहूर कोरियॉग्रफर के निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर दिया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह कार्डिएक अरेस्ट के कारण सरोज खान का निधन हो गया। सरोज खान को बॉलिवुड में मास्टरजी कहकर बुलाया जाता था और उनकी कोरियॉग्रफी ने बहुत सारी बॉलिवुड हिरोइनों के करियर बनाने में मदद की। ऐक्ट्रेस भी इनमें से एक हैं। अब करीना और सरोज खान का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें एक दिलचस्प किस्सा लोगों को पता चला।

जब रात 1 बजे करीना कपूर पर चिल्ला पड़ी थीं सरोज खान
एक डांस रिऐलिटी शो में करीना कपूर ने सरोज खान के साथ अपना एक पुराना किस्सा सुनाया और बताया कि कैसे सरोज खान उन्हें डांस सिखाया करती थीं। करीना ने बताया कि एक दिन आधी रात की शूटिंग के समय सरोज खान को करीना के डांस मूव्स पसंद नहीं आ रहे थे, तो वह करीना पर चिल्ला पड़ीं, ‘ऐ लड़की, कमर हिला।’ करीना ने बताया कि सरोज खान ने आगे डांटते हुए कहा, ‘रात के एक बज रहे हैं, क्या कर रही है।’ देखें, सरोज और करीना का वीडियो:

‘पैर नहीं चला सकती तो कम से कम फेस तो चला’
सरोज खान के निधन से करीना कपूर भी काफी दुखी हैं। उन्होंने सरोज संग अपनी एक पुरानी तस्वीर इस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, ‘मास्टर जी हमेशा मुझे बताती थीं… पैर नहीं चला सकती तो कम से कम फेस तो चला। डांस को इंजॉय करना, मुस्कुराना और आंखों के जरिए मुस्कुराना… बस यही उन्होंने मुझे सिखाया। उनके जैसा कोई और नहीं हो सकता। हम जैसे ऐक्टर्स, जो उन्हें प्यार करते थे उनके लिए डांस और एक्सप्रेशंस कभी ऐसा नहीं रहेगा। लव यू मास्टर जी… जब तक हम दोबारा साथ में डांस करें तब तक के लिए RIP’

डांट के डर से बाथरूम में प्रैक्टिस करती थीं करीना
करीना कपूर ने यह भी बताया कि वह कैसे खुद को बाथरूम में बंद कर लिया करती थीं और सरोज खान के सिखाए एक्सप्रेशंस और स्टेप्स की प्रैक्टिस करती थीं। करीना ने यह भी बताया कि उनकी मां ने यह सलाह दी थी कि अगर उन्हें (करीना को) ऐक्ट्रेस बनना है तो उन्हें केवल और केवल सरोज खान के कोरियॉग्राफ किए हुए गाने देखने चाहिए और उनसे सीखना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *