रेमो डिसूज़ा ने शेयर की सरोज खान के अच्छे लम्हों की तस्वीरें, कहा- हम कोरियॉग्राफर की ग्रैंड मदर थीं वह

एक के बाद एक, पिछले कुछ दिनों में हमने बॉलिवुड की कई हस्तियों को खो दिया है। बीती रात मशहूर कोरियॉग्राफर सरोज खान ने भी अपनी सांसों की डोर इस जिंदगी से तोड़ ली और दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के जाने का ग़म अभी कम भी नहीं हुआ कि बॉलिवुड से सरोज खान के निधन की दुखद खबर आज सुबह-सुबह आ गई। उनके जाने से कोरियॉग्राफर रेमो डिसूजा काफी सदमे में हैं, जिन्हें उन्होंने कोरियॉग्राफर की ग्रैंड मदर की तरह बताया है। शुक्रवार को 71 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट के चलते मुंबई में उनका इंतकाल हो गया।

जाने-माने कोरियॉग्राफर और निर्देशक रिमो डीसूजा ने नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई बातचीत में बताया, ‘सरोज खानजी हम कोरियॉग्राफर की ग्रैंड मदर रही हैं। मेरी बहुत खास रही हैं। मेरा सौभाग्य रहा है कि मैंने उनके अंडर डांस किया, उनके साथ डांस किया, उनको डायरेक्ट किया, कोरियॉग्राफ़ किया और उनके साथ मिलकर फिल्म कलंक का गाना भी कोरियॉग्राफ किया।’ रेमो ने इंस्टाग्राम पर सरोज खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिसमें वह उनके साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने बताया, ‘कलंक का गाना, उनका लास्ट गाना था। मैंने उनके अंदर जिस तरह का पैशन देखा, किसी के अंदर देखने को नहीं मिला था। 2 दिन पहले मेरी बात उनकी बेटी से हुई थी, वह हॉस्पिटल से घर आने वाली थीं, तो मेरी बात हुई थी कि जैसे ही घर आ जाएंगी, मैं मिलने जाऊंगा।’

बता दें कि उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटलाइज किया गया था और देर रात 1.52 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली। उनके जाने से इंडस्ट्री एक बार फिर सदमे में डूब गई है। उन्हें मलाड स्थिति मुस्लिम कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। इस दौरान सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *