पार्षद की मनमानीः पेयजल पाइपलाइन के ऊपर और ट्रांसफार्मर के समीप पब्लिक यूरिनल का निर्माण, बिजली कंपनी की आपत्ति खारिज, निगम अधिकारी मौन

भिलाई(सीजी आजतक न्यूज)। भिलाई नगर पालिक निगम के खुर्सीपार जोन वार्ड 47 में एक पार्षद की मनमानी चल रही है। सिर्फ कमीशनखोरी और जिद के कारण अनुपयोगी जगह पर सार्वजनिक मूत्रालय का निर्माण करवाया जा रहा है। जहां पर निर्माण किया जा रहा है उस जगह से मुख्य पेयजल पाइप लाइन गुजरी हैं। ऐसे में निर्माण के बाद पेयजल दूषित होने की खतर बढ़ जाएगा।

बता दें कि नगर पालिक निगम के खुर्सीपार जोन के कई वार्ड में बरसात में दूषित पानी की वजह से पीलिया और डेंगू फैलता है। इस बीमारी के चलते हर साल दर्जनों लोगों को जान गंवानी पड़ती है। इसके बाद भी निगम के संबंधित अधिकारी यूरिनल निर्माण मामले में चुप्पी साधे हुए हैं, जो समझ से परे है।

बिजली कंपनी की आपत्ति दरकिनार
बताया जाता है कि नवीन खुर्सीपार वार्ड 47 में पब्लिक यूरिनल निर्माण के लिए पार्षद द्वारा चिंहित स्थल को छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी ने अनुपयोगी बताते हुए आपत्ति दर्ज कराई थी। बिजली कंपनी की आपत्ति की अनदेखी कर और बिजली ट्रांसफार्मर के समीप ही निर्माण कराया जा रहा है। वार्ड के नागिरकों ने निगम आयुक्त से मामले में हस्तक्षेप कर काम रुकवाने और अन्य जगह पर पब्लिक यूरिनल बनाने की मांग की है।

इसे भी पढ़ेंः राजस्थान पत्रिका रूपी जहाज छत्तीसगढ़ के समुद्र में डूबने की कगार पर…

इसे भी पढ़ेंः भास्कर ग्रुप की गजब बेइज्जती, आफिस सील करने आ गए सरकारी कर्मचारी, काट दी बिजली, मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *