अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के नाम पर धोखाधड़ीः किताब और रुद्राक्ष के नाम पर श्रद्धालुओं से ऑनलाइन मांगे पैसे, दो आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार

भिलाई/रायपुर(सीजी आजतक न्यूज)।अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के नाम पर धोखाधड़ी (Fraud in the name of international storyteller Pandit Pradeep Mishra) का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। कुछ लोगों द्वारा पंडित प्रदीप मिश्रा की किताबें और रुद्राक्ष (book and Rudraksh) के नाम पर श्रद्धालुओं से धोखाधड़ी (Fraud) कर ऑनलाइन (Online money) पैसे वसूले जा रहे थे। शिकायत पर मंडी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजस्थान (Rajsthan)से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सीहोर से अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की किताबें और रुद्राक्ष के नाम पर श्रद्धालुओं से धोखाधड़ी सामने आई है। आरोपियों ने एक फर्जी वेबसाइट और व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर सीहोर से अंतरराष्ट्रीय कथा वाचकपंडित प्रदीप मिश्रा की किताबे और रुद्राक्ष के नाम पर श्रद्धालुओं से आरोपियों ने 500-500 रुपये मंगवा लिए, जब किताबें रुद्राक्ष श्रद्धालुओं के पास नहीं पहुंची तो समिति से शिकायत की गई।

Read More: पंचांग की भविष्यवाणी पर MP का सियासी पारा गर्मः कांग्रेस को सत्ता में वापसी की उम्मीद, BJP बोली- ये पहले ट्विटर और होर्डिंग्स पर सरकार बनाते रहे, अब भविष्यवाणी पर बनाएंगे

बताया गया है की आरोपियों के द्वारा सीहोर से अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की किताबें और रुद्राक्ष के नाम पर लंबे समय से ठगी की जा रही थी। शिकायत पर मंडी थाना पुलिस ने मामले की पड़ताल और कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी श्रद्धालुओं के साथ लंबे समय से ठगी कर रहे थे।

Read More: पत्रिका को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, 10 हजार अर्थदंड भी लगाया, मामला मजीठिया वेज बोर्ड का

Read More: पड़ताल : सीएम के गृह क्षेत्र में ऐसा हो रहा सरकारी काम, आप भी जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *