CG Crime news: मण्प्पुरम में हुई सेंधमारी, इधर क्राइम ब्रांच पकड़ रही आधी रात कोयला

भिलाई/बिलासपुर(सीजी आजतक न्यूज)। इन दिनों शहर में लगातार अपराधियों का बोलबाला है जहां आये दिन लूट और चाकूबाजी की घटना सामने आ रही है। इसी कड़ी में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मण्प्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में मंगलवार की रात सेंधमारी की कोशिश की गई, जिसमें आरोपियों ने बाकायदा गैस कटर लाकर तिजोरी को काटना चाहा लेकिन वो इस चोरी में असफल रहे और चोरों ने गैस कटर को वही छोड़कर भाग निकले। दूसरे दिन सुबह मण्प्पुरम के कर्मचारी ऑफिस पहुंचे उनके होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना सिविल लाइन थाने में दी। जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले का संज्ञान लिया और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की।

आखिर किस काम की क्राइम ब्रांच

सीएम के आदेश के बाद जिले में क्राइम ब्रांच का गठन किया गया है जिसमें क्राइम ब्रांच का काम अपराधियों की धड़पकड़ के साथ जिले से अपराध मुक्त करना है लेकिन हमारी क्राइम ब्रांच केवल मलाईयुक्त मामले पर ही ध्यान दे रही हैं। कभी वह कोयला पकड़ने आधी रात दबिश देती हैं तो कभी किसी को रात को उठाकर मारपीट कर रही है। इस बात से साफ है कि जिले के सबसे रसूखदार एवं मलाईदार जगहों पर रहे टीआई केवल मलाईयुक्त मामले में ही ध्यान दे रहे हैं ना कि अपराधियों पर।

थाने में नही चाहते पोस्टिंग
उक्त टीआई थाने की पोस्टिंग नहीं चाहते वे केवल मलाई वाले मामले पर ही ध्यान रखकर अपनी पोस्टिंग चाहते हैं।वे केवल रतनपुर थाने में अपनी पोस्टिंग रखकर कोयले से कमाई कर वहां अपना उत्तराधिकारी एक आरक्षक को बनाकर खुद क्राइम ब्रांच के प्रभारी बनकर आराम से मलाई खा रहे हैं औऱ अपराधी मजे कर रहे हैं।

Read More: जब भगवान शंकर ने कोर्ट में वकील बन की थी पैरवी, इस घटना के बाद वकील ने ले लिया सन्यास

Read More: PWD मंत्री के विधान सभा क्षेत्र की सबसे बड़ी तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी की सड़क गांव से भी घटिया

Message

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *