इस मुख्यमंत्री ने कहा- ये आजादी देश को विभाजित कर गई थी, आज विभाजन विभीषिका दिवस है

भिलाई(सीजी आजतक न्यूज)। आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिसकर्मियों ने बाइक तिरंगा और पैदल तिरंगा महारैली निकाली गई। सीएम शिवराज और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

कार्यक्रम में डीजीपी (DGP) सुधीर सक्सेना और पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर भी शामिल थे। रैली में 600 मोटरसाइकिल पर करीब 1200 पुलिसकर्मी शामिल रहे।इसके अलावा एनसीसी के कैडेट्स, स्वयं सेवी संगठन के सदस्य भी रैली में शामिल रहे। रैली कमिश्नर कार्यालय से शुरू होकर लाल परेड ग्राउंड पर समाप्त हुई।

इस अवसर पर सीएम शिवराज ने कहा कि मैं याद दिलाना चाहता हूं कि ये आजादी देश को विभाजित कर गयी थी।आज विभाजन विभीषिका दिवस है। आज हम संकल्प ले की हम देश पर आंच नहीं आने देंगे। मध्यप्रदेश पुलिस का गौरवशाली इतिहास रहा है। रैली की शुरुआत से पहले जोरदार बारिश शुरू हो गई। शिवराज ने कहा मुख्यमंत्री इतना कमजोर नहीं है कि पानी से डर जाएगा। भांजे भांजिया खड़ी है तो मैं कैसे पीछे हठ सकता हूं। पानी हमारे विचार और हिम्मत को धो नहीं सकता।

Read More: वोट के बदले सेक्स!: चुनाव हारने के बाद कांग्रेस नेत्री ने लगाया अजीबो-गरीब आरोप, कहा- वोटर्स को प्रभावित करने सेक्स वर्कर का लिया सहारा

Read More: विश्व हिंदू परिषद की दक्षिण कूचः मंदिरों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त कराने की मुहिम, VHP के प्रचारकों से संघ प्रमुख भागवत ने किया मंथन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *