चाकू की नोक पर ट्रक चालक से लूट, आरोपियों की संख्या 4 बताई गई

बेमेतरा(CGAAJTAK NEWS). बेमेतरा-दुर्ग मार्ग में ट्रक चालक को रोककर चाकू की नोक पर लूट का मामला का सामने आया है। वारदात में घायल ट्रक चालक को उपचारार्थ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों की संख्या लगभग बताई गई है।

साजा पुलिस की टीम ने घायल वाहन चालक के साथी की निशानदेही पर मौके पर पहुंची
जानकारी के अनुसार बेमेतरा दुर्ग मार्ग में बीती रात अज्ञात आरोपियों ने तेंदुपत्ते से भरे ट्रक को रोककर वाहन चालक व परिचालक से नगद रकम की मांग की। इसके बाद चालक दिलीप मंडावी निवासी मानपुर जिला राजनांदगांव पर चाकू से हमलाकर मोबाइल लेकर आरोपी फरार हो गये। वारदात के बाद पीछे से आ रहे ट्रक को रोकर घायल व साथी ने मदद मांगी। जिसके बाद घायल को संजीवनी वाहन से देर रात गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लूट की सूचना मिलने के बाद साजा पुलिस की टीम ने घायल वाहन चालक के साथी की निशानदेही पर मौके पर पहुंची।

तफ्तीश में प्रकरण धमधा थाना क्षेत्र में होना पाया गया

घटना स्थल धमधा थाना क्षेत्र का होना पाया गया जिसके बाद प्रकरण की जांच का जिम्मा धमधा पुलिस को सौंपा गया। साजा थाना प्रभारी पांडे ने बताया कि तफ्तीश में प्रकरण धमधा थाना क्षेत्र में होना पाया गया है, जिसके बाद वाहन में घायल चालक के साथ रहे क्लीनर कैाशल कुमार मंडावी भानुप्रतापपुर निवासी को पूछताछ के लिए पुलिस धमधा थाना ले गई। बताया गया कि भानुप्रतापुर से दो माल वाहक तेंदुपत्ता भरकर रांची के लिए रवाना हुआ था जिसके बाद आगे चल रहे ट्रक को रोककर लुटने का प्रयास किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *