राजकुमार हिरानी की फिल्म से पहले सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में काम करेंगे शाहरुख खान?

बॉलिवुड के बादशाह की पिछली फिल्म ‘जीरो’ दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी। तब से शाहरुख की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है और उनके फैन्स अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि पिछले काफी समय से यह केवल अंदाजा ही लगाया जा रहा है कि शाहरुख की अगली फिल्म कौन सी होगी। अभी तक इसका कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट भी नहीं हुआ है।

अब हालिया खबरों की मानें तो शाहरुख खान की अगली फिल्म को डायरेक्ट करेंगे और इसकी शूटिंग कनाडा से शुरू होगी। लेकिन एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख पहले के डायरेक्शन में बन रही एक दूसरी फिल्म की शूटिंग पहले करेंगे। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण विदेशों में शूटिंग करना अभी तक निश्चित नहीं है तो शूटिंग की डेट्स को आगे बढ़ा दिया गया है। शाहरुख ने सोचा है कि इसी बीच में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाए।

रिपोर्ट में एक सूत्र का हवाला देते हुए बताया गया है कि कोरोना वायरस के कारण अभी तक राजकुमार हिरानी की टीम को कनाडा में शूटिंग की परमिशन नहीं मिली है। इसलिए अब शूटिंग की डेट आगे बढ़ा दी गई हैं। इसी बीच शाहरुख ने सिद्धार्थ आनंद की ऐक्शन-ड्रामा फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने की सोची है। सिद्धार्थ आनंद की पिछली फिल्म ‘वॉर’ सुपरहिट रही थी। माना जा रहा है कि इस फिल्म की घोषणा 27 सितंबर को यश चोपड़ा के बर्थडे पर की जाएगी और अक्टूबर से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *