जानें, कितने बजे से शुरू होगी सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' की स्ट्रीमिंग

बॉलिवुड ऐक्टर की आत्महत्या के बाद से उनके फैन्स बेसब्री से उनकी आखिरी फिल्म ” के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर अब तक के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इससे पता चलता है कि फिल्म देखने के लिए फैन्स कितने बेसब्र होंगे। फिल्म को 24 तारीख को ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है और अब इसके स्ट्रीमिंग शुरू होने का वक्त भी सामने आ गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म की 24 जुलाई 2020 को शाम 7:30 बजे से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगी। मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से सुशांत के ऑपोजिट बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। बॉलिवुड के कई सितारों ने भी इस फिल्म को देखने के लिए सोशल मीडिया पर फैन्स से अपील की है।

कार्तिक आर्यन बोले- चलो सब साथ में देखते हैं
बॉलिवुड ऐक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, ‘चलो सब साथ में देखते हैं ‘दिल बेचारा’ प्रीमियर।’ कार्तिक के अलावा ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी ‘दिल बेचारा’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘यह कहते हुए मेरा दिल टूट जाता है… चलिए एक साथ आएं और सुशांत की इस आखिरी फिल्म को हमेशा के लिए यादगार बना दें।’

बता दें कि ‘दिल बेचारा’ इंग्लिश फिल्म और नॉवल ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म में एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। पहले सुशांत के फैन्स फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की मांग कर रहे थे मगर कोरोना वायरस के चलते ऐसा संभव नहीं है। हालांकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के नॉन-सब्सक्राइबर्स भी इस फिल्म को मुफ्त में ऑनलाइन देख सकते हैं।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *